Wednesday 13 December 2017

60 सेकंड द्विआधारी विकल्प व्यापार रणनीति 2018 कौर्वेट


2018 में स्थापित, बाइनरी ट्रिब्यून का उद्देश्य अपने पाठकों को सटीक और वास्तविक वित्तीय समाचार कवरेज प्रदान करना है। हमारी वेबसाइट वित्तीय बाजारों के शेयरों, मुद्राओं और वस्तुओं के प्रमुख क्षेत्रों पर केंद्रित है, और प्रमुख आर्थिक घटनाओं और संकेतक के इंटरैक्टिव गहराई से स्पष्टीकरण वित्तीय जोखिम प्रकटीकरण बाइनरीटिब्यून को इस साइट पर दी जाने वाली जानकारी पर निर्भर होने के कारण पैसे की हानि या किसी भी क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स, स्टॉक और कमोडिटी में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। कुकी नीति यह वेबसाइट आपको बहुत ही बेहतरीन अनुभव प्रदान करने और आपको बेहतर जानने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। कुकीज़ को अनुमति देने के लिए सेट किए गए अपने ब्राउज़र के साथ हमारी वेबसाइट पर जाकर, आप हमारी गोपनीयता नीति में बताए अनुसार कुकी के उपयोग के लिए सहमति देते हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट 2017 mdash बाइनरी ट्रिब्यून सर्वाधिकार सुरक्षित 1-मिनट (60-सेकंड) बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेट्जी: 18 में से 18 जीत आम तौर पर, मैं 1 मिनट के विकल्प का पहला और सबसे पहले व्यापार नहीं करता क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217re प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के डेटा से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। मूल 60 सेकंड रणनीति 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जिन लोगों को मैं आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का कारोबार करने से परिचित नहीं हूं, मैं आमतौर पर कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है 60 दूसरे ट्रेडों में उच्चतर व्यापार की मात्रा होती है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-सेकंड के कारोबार में अंतर्निहित शोर बहुत ही बड़ी है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, जिससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव आने में भी मदद करता है जब इस तरह के अल्पकालिक उपकरणों का कारोबार एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप एक महीने के इस उपकरण पर कारोबार करने से पहले यह महसूस करने लगे कि दुर्भाग्यपूर्ण होगा, तो यह कि 8217 के मामले में जब आपका मुनाफ़ा वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू हो जाए इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो कि आपके हित के बाजारों में कैसे व्यवहार करते हैं और आपकी व्यापारिक शिक्षा को लगातार बेहतर बनाने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। व्यापार इतिहास 1 मिनट की समाप्ति 1: 1.32817 का उपयोग सुबह के लिए उच्च रहा और प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर बैक अप लें। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर एक नया निम्न का गठन किया। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरावट के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो रही थी और उस समय से कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल विकल्प लेने के लिए 1.328 9 2 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में इस्तेमाल किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर इस रणनीति पर निष्कर्ष, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिन जोड़ने का निश्चित रूप से विचार करेगा। जहां मैं व्यापार करता हूं द्विपदीय विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियां और उपकरण मूल्य क्रिया बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियाँ जैसा कि मूल्य कार्यवाही व्यापारियों का हम समय के दौरान मूल्य के आंदोलन का विश्लेषण करते हैं। चीजें सरल और साफ रखी जाती हैं कोई भ्रामक संकेतक नहीं, कोई बरबाद चार्ट नहीं। मूल्य कार्रवाई हमें सभी संकेतों को प्रदान करती है जो हमें द्विआधारी विकल्प लाभप्रद रूप से व्यापार करने की आवश्यकता होती है, इसलिए ये पहले द्विआधारी विकल्प रणनीतियों में से एक है जिसे आपको पूरी तरह से समझने की आवश्यकता है। द्विआधारी विकल्प गाइड यदि आप मूल्य एक्शन ट्रेडिंग में नए हैं तो नीचे दिए गए अनुभाग के साथ जारी रखने से पहले कृपया हमारे द्विआधारी विकल्प गाइड की समीक्षा करें। मूल्य लड़ाई व्यापारियों के रूप में हमारे मुख्य हथियारों में से एक मूल्य चार्ट हैं मूल्य चार्ट हमें दिखाते हैं कि सभी बाजार सहभागियों के विश्वास और कार्य समय के साथ कैसे बदलते हैं। इन कीमतों के चार्ट का अध्ययन करने से हम सुरागों को चुन सकते हैं या बाजार के पीछे संकेतों को छोड़ सकते हैं। तब हम इन संकेतों को उच्च संभाव्यता व्यापारिक सेटअप मूल्य क्रिया रणनीति बनाने के लिए जोड़ते हैं। पैसा बचाने के लिए द्विआधारी विकल्प की रणनीति 8211 कई बार फ़्रेमें व्यापार करें जब निर्णय लेने पर आम तौर पर अलग-अलग दृष्टिकोण से स्थिति को देखने के लिए एक अच्छा विचार है। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग अलग नहीं है उच्च समय सीमा के चार्ट से एक ट्रेडिंग सिग्नल का विश्लेषण करने से हमें उस व्यापार पर कई दृष्टिकोण प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। अगर सभी समय सीमाएं अनुबंध में हैं, तो अच्छा है कि हमारे पास संभावित व्यापार हो सकता है अगर इसके कुछ नोट करने के लिए और सावधान रहना अकेले यह द्विआधारी विकल्प रणनीति माहिर आप बहुत पैसा बचा सकते हैं कई समय सीमा विश्लेषण सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए एक निश्चित तरीका है। उच्च शक्तियों से परामर्श करने के बारे में सोचें अगर इंप व्यापार द्विआधारी विकल्प जो हर 15 मिनट की अवधि समाप्त हो जाता है तो मैं सिर्फ 15 मिनट की कीमत चार्ट पर इम् स्कैनिंग नहीं करता 60 मिनट, 240 मिनट और दैनिक चार्ट स्कैनिंग। अब मैं देख सकता हूं कि मूल्य कार्य कितनी बार क्षितिज में विकसित हो रहा है। यदि सभी समय फ़्रेम मुझे एक ही कहानी बता रहे हैं तो मुझे पता है कि मैं एक उच्च संभावना व्यापार पर हो सकता है। यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि आपको हर संभव समय का विश्लेषण करने के साथ-साथ संभवतः दूर ले जाने की ज़रूरत नहीं है। एक सामान्य गलती व्यापारियों ने जब पहली बार बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को सीखना है तो उन्हें बहुत ज्यादा विश्लेषण करना है और फिर धन खोने के डर के लिए कोई कार्रवाई नहीं करना है 8211 को भी विश्लेषण पक्षाघात के रूप में जाना जाता है जैसा कि मूल्य लड़ाई व्यापारियों का हमारा लक्ष्य चीजों को सरल रखना है, जटिलता से अधिक नहीं उन्हें। मैं एक संभावित व्यापार का मूल्यांकन करते समय 2-4 उच्च समय सीमाओं की समीक्षा करने की सलाह देता हूं i. ई. अगर मैं 60 सेकंड बाइनरी विकल्प कारोबार कर रहा था तो मैं 1 मिनट, 2 मिनट, 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट को देखूंगा। केवल व्यापार महान संकेत हैं 8220 सादे मूर्ख है जो हर समय कहीं भी गलत बात करता है, लेकिन वॉल स्ट्रीट मूर्ख है जो सोचता है कि उसे हर समय व्यापार करना चाहिए .8221 जेसी लिवरमोर बाइनरी विकल्पों से लाभ पाने के लिए हमें उच्च संभावना मूल्य लड़ाई सेटअप सफलता की अधिक संभावना प्राप्त करने के लिए हमें अपने पक्ष में कई मूल्य क्रिया संकेतों को ढेर करने की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, आपको मूल्य चार्ट पर एक अच्छा दिखने वाली कैंडलस्टिक पैटर्न दिखाई दे सकता है और लगता है कि यह एक अच्छा व्यापार जैसा दिखता है। लेकिन यह संभावित व्यापार इसके लिए क्या चल रहा है क्या आप उसी दिशा में व्यापार कर रहे हैं, जैसा कि प्रमुख प्रवृत्ति है, क्या कोई भी महत्वपूर्ण समर्थन या प्रतिरोध स्तर बंद हो रहा है क्या व्यापार उच्च समय सीमा चार्ट द्वारा समर्थित है ये आपके द्वारा आवश्यक प्रश्न हैं हर बार जब आप कोई व्यापार डालते हैं तो पूछना सिर्फ अपनी रणनीति की आधार आवश्यकताओं को पूरा करने वाले ट्रेडों को न देखें। पिक होना केवल असाधारण ट्रेडों ले लो अगर कोई स्पष्ट व्यापार नहीं है जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा या उससे अधिक कर देता है, तो उस दिन 8217 के बेहतर व्यापार के लिए नहीं, अगले दिन नए अवसर होंगे। आप शायद पहले से ही देखना शुरू कर सकते हैं कि यह कई महत्वपूर्ण बाइनरी विकल्पों के व्यापार रणनीतियों का संयोजन है जो कि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में आपकी अंतिम सफलता की ओर ले जाएगा। हारना ट्रेडिंग का हिस्सा है 8211 यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प रणनीतियों के साथ भले ही आप बेहद अनुशासित होते हैं, बहुत बेहतरीन द्विआधारी विकल्प रणनीतियों से लैस हैं और केवल सबसे अच्छे व्यापारिक सेटअप लेते हैं, फिर भी आप कुछ समय खोना चाहते हैं। इसे कुछ हद तक कम किया जा सकता है लेकिन कुछ नुकसान अपरिहार्य हैं। जब आप किसी व्यापार पर हार जाते हैं तो डोन 8217 पर खुद को हराया, यह हम में से सबसे अच्छा होता है और हमेशा की तरह होता। नुकसान 8211 के कारोबार का एक स्वाभाविक हिस्सा है, आप कुछ खो देते हैं, आप अधिक जीतते हैं मुझे व्यापार करने की लागत के रूप में घाटे के बारे में सोचना पसंद है I अगर मैं एक बेकरी चलाने वाला होता तो मेरे व्यवसाय को कर्मचारियों, किराए, आटा, खमीर, अनाज और बेकिंग उपकरणों की कीमत चुकानी पड़ती। लेकिन क्या मैं चिंतित रहूंगा क्योंकि अंत में मुझे पता है कि मैं सभी खर्चों की लागत से अधिक लाभ के लिए रोटी बेच सकता हूं उसी मानसिकता को व्यापारिक व्यापार के नुकसान के लिए लागू किया जाना चाहिए केवल एक व्यय है जिसे जीतना है। नुकसान के साथ निपटने के लिए सीखना समय के साथ आता है जितनी जल्दी आप उन्हें स्वीकार करना सीखते हैं, जितनी जल्दी आप एक पेशेवर व्यापारी के रूप में प्रगति कर सकते हैं। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को लागू करने के बारे में याद रखें, क्योंकि ये आपको नियमों से चिपकाने में मदद करेंगे, जिससे नुकसान की तुलना में अधिक जीत होनी चाहिए। और अगर you8217re don8217t व्यापार को खोने के साथ ठीक नहीं है, या कम से कम एक डेमो खाते पर व्यापार जब तक आप विश्वास हासिल नहीं करते कुछ बिंदु पर कार्रवाई करने और द्विआधारी विकल्प दलाल को चुनने के अलावा अन्य सभी की सबसे महत्वपूर्ण द्विआधारी विकल्प रणनीति शायद द्विआधारी विकल्प व्यापार में सफल होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह नहीं जानते कि कब प्रवेश किया जाए, लेकिन यह जानना कि किसके साथ व्यापार करना है। समस्या यह है कि व्यापार स्वाभाविक रूप से नुकसान उठाना पड़ता है, लेकिन कोई भी व्यापारी सुनिश्चित नहीं जानता है कि कौन-से ट्रेड खो जाएंगे और कौन जीता होगा हम सभी जानते हैं कि औसत एक्स जीत होगी और y खो देंगे। तो हम प्रत्येक द्विआधारी विकल्प व्यापार पर कितना जोखिम लेते हैं जब हमें इसका नतीजा नहीं पता है सरल अभी तक कुंजी बाइनरी विकल्प रणनीति 8211 धन प्रबंधन एक सरल पैसे प्रबंधन रणनीतियां लागू करने के लिए प्रतिशत जोखिम मॉडल है। यहां कुल व्यापार का जोखिम कुल राशि का एक निश्चित प्रतिशत है। प्रतिशत राशि 1-10 से भिन्न हो सकती है और यह आम तौर पर आपके खाते के आकार और बाइनरी विकल्पों के प्रकार पर निर्भर करती है जो आप व्यापार करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 300 का खाता मूल्य था और उन्होंने प्रति व्यापार के अपने खाते में से 1 जोखिम को चुना है, तो आप 3 खो देंगे और 2.40 (3 80 भुगतान) प्राप्त करेंगे। 2.40 isn8217t बहुत पैसा है और ज्यादातर व्यापारियों द्विआधारी विकल्प से अधिक उपज देखने के लिए होगा। हालांकि, अगर आप 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प का कारोबार कर रहे थे और एक दिन में 30 ट्रेडों को रखा था तो बहुत सी छोटी जीतें अच्छी तरह से जोड़ना शुरू कर सकती थीं। अगर दूसरी ओर आप दैनिक विकल्पों का कारोबार कर रहे थे और प्रत्येक व्यापार पर आपके खाते में से 1 के साथ सप्ताह में 1-3 बार कारोबार किया था, तो आपको यह सवाल करना होगा कि क्या परिणाम बहुत कम इनाम के लिए वास्तव में प्रयास के लायक है या नहीं। इस मामले में प्रति व्यापार में एक उच्च प्रतिशत जोखिम उठाने से अधिक समझ हो सकती है किसी भी व्यापार के परिणाम को बेतरतीब ढंग से आवंटित किया जाता है, चाहे आप किस द्विआधारी विकल्प रणनीति का पालन करें। इस प्रकार, जब आप लगातार जीत की एक श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं, तो यह एक पंक्ति में कई तारों के नुकसान का अनुभव करने के लिए असामान्य नहीं है। अगर आप अपने व्यापार में 30 से अधिक व्यापार कर रहे हैं, और फिर एक पंक्ति में 4 नुकसान का अनुभव किया है, तो आपके खाते को कुचल दिया जाएगा और आप खेल से बाहर होंगे। धन प्रबंधन आपके जोखिम प्रोफ़ाइल को समझने के साथ-साथ आपके द्वारा जो भी राशि को खो देता है, उसे कम करते हुए अधिकतम राशि को हासिल करने की कोशिश कर रहा है। पाठ्यक्रम का उद्देश्य आपको लंबे समय तक गेम में रखना और लाभ से बाहर निकलना है। ऊपर दिए गए व्यापारिक अवधारणाओं को लागू करने का तरीका जानने के लिए रिट्रेसमेंट मूल्य कार्यनीति को देखें। वेबसाइट विज़िअंस बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग रणनीतियाँ 12.16.2018 सरल लेकिन प्रभावी 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शंस स्ट्रेट्जी एक सरल लेकिन प्रभावी 60-सेकंड बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग स्ट्रेटरी पिछले कुछ समय में हमने कई बार हमारे 60 सेकेंड ऑप्शंस कॉन्ट्रैक्ट्स के तीन सेट्स में सेट किया है, जिसे हम देखें एक 8220 श्रृंखला के रूप में 8221 हमने इसे एक सरल लेकिन प्रभावी 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति प्राप्त की है जो आपको इन अनुबंधों के अधिक लाभदायक और सफल व्यापारी बनने में मदद कर सकता है। हमारे अनुभव में यह स्वयं को 60 सेकंड बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका दिखा। पहली चीज़ें पहले हालांकि। यह अवधारणा आपके कुल 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीति का एक हिस्सा होना चाहिए। यह विशेष रूप से स्वयं द्वारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, और इसके बजाय आपके सभी 60-सेकंड ट्रेडों में शामिल किया जाना चाहिए और बड़ा, समग्र व्यापारिक रणनीति व्यापक रणनीति के एक हिस्से के रूप में इस्तेमाल होने पर यह अधिक प्रभावी होगा यह बहुत सरल और आसान रणनीति का उपयोग करके, आप लगभग निश्चित रूप से अधिक लाभदायक 60-दूसरा विकल्प व्यापारी बन जाएंगे। 60 सेकंड बाइनरी विकल्पों का व्यापार करना शायद सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक है, जिसे हम प्राप्त करते हैं, इसलिए इसे लिखित रूप में प्राप्त करने का समय था। 8212 की सादगी के बावजूद, यह 8212 की सादगी के बावजूद यह एक प्रभावी 60 सेकंड ऑप्शन रणनीति है क्योंकि तीन अनुबंधों में इन अनुबंधों का कारोबार करके, लगभग 10-20 सेकंड्स खरीदे गए हैं, आप 8220dampen down8221 ऐसे अल्पकालिक अनुबंधों की अंतर्निहित अस्थिर और अप्रत्याशित प्रकृति के रूप में करेंगे। यह एक औसत तंत्र के रूप में कार्य करता है जो कुछ यादृच्छिक 8220noise8221 को दम कर देता है जो 60-दूसरे अनुबंधों पर इतने बड़े प्रभाव हो सकते हैं। निश्चित रूप से यहाँ क्रांतिकारी कुछ भी नहीं है फिर भी, यह प्रभावी है और हम निश्चित रूप से आपके कुल 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति के हिस्से के रूप में इसकी उपयोग की सिफारिश करते हैं। हमारे सरल अभी तक प्रभावी 60-सेकंड बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग स्ट्रक्चर आपके कुल 60-सेकंड ट्रेडिंग रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग किए जाने चाहिए। प्रत्येक 8220 शृंखला 8221 व्यापार में तीन (3) समान अनुबंध होंगे, जो 10-25 सेकंड के अलावा खरीदेगे। श्रृंखला में प्रत्येक अनुबंध को उसी राशि के लिए खरीदा जाना चाहिए। अस्थिरता आपके क्रय अंतराल को निर्धारित करती है जैसे-जैसे उतार-चढ़ाव बढ़ता है, वैसे ही आपके अंतर अंतराल भी होनी चाहिए। डिफ़ॉल्ट अंतर 10 सेकंड है और इसका अधिकांश समय उपयोग किया जाना चाहिए। जब अस्थिरता विशेष रूप से उच्च है (आपकी चुनी हुई संपत्ति के लिए, बोर्ड में नहीं) आपको अपने अंतराल को 15-25 सेकंड के बीच लंबा करना चाहिए आपके अंतराल 30 सेकंड से अधिक नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह आपके पहले अनुबंध को समाप्त होने की अनुमति देगा इससे पहले कि आपका तीसरा खरीदा होगा। सटीक अंतर इतना लंबा नहीं है जितना लंबे समय तक ऊपर दिशानिर्देशों का सख्ती पालन किया जाता है। जैसा कि आप इस पद्धति के साथ अभ्यास करते हैं, आपको विभिन्न बाजार स्थितियों के अंतर्गत रिक्ति के लिए महसूस होगा और इसके लिए बेहतर होगा। That8217s यह जैसा कि we8217ve कहा कुछ बार अब, सरल लेकिन प्रभावी। आश्चर्यजनक रूप से प्रभावी यह ज़ाहिर है, कोई जादू बुलेट नहीं होगा और आप खुद को 60-दूसरा विकल्प नहीं समझाएंगे। लेकिन हमने एक साल से अधिक समय के लिए हमारी अपनी 60-सेकंड विकल्पों की रणनीति के रूप में इस पद्धति का उपयोग किया है (हालांकि समय नहीं 100), और जल्द ही इसका उपयोग करना बंद करने की कोई योजना नहीं है। इस अनुबंध प्रकार में हमारी मुनाफे में उल्लेखनीय रूप से सुधार हुआ है और हमें विश्वास है कि यह आपके लिए भी ऐसा कर सकता है इसे अपने लिए देखने का प्रयास करें हमें लगता है कि आप 8217ll खुश हैं कि आपने किया था अब अब कई दलाल 60-सेकंड, 8220 टर्बो 8221, और 8221 शोर्ट-टर्म 8221 द्विआधारी विकल्प अनुबंधों की पेशकश कर रहे हैं। हालांकि, हमने 60-सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग की पेशकश करने वाली शीर्ष बाइनरी ऑप्शन ब्रॉर्ड्स के लिए 2018 के लिए हमारी पसंद की एक छोटी छोटी सूची एकत्र की है। 8220 टूरबो 8221, 8220 हाइपर 8221, आदि सहित प्रकार के ठेके और हमेशा की तरह, हम आपको अपने सभी व्यापारिक गतिविधियों में सबसे शुभकामनाएं चाहते हैं पिछला लेख सीढ़ीदार बाइनरी विकल्प 8211 सीढ़ीदार विकल्प ने समझाया अगला अनुच्छेद लाभ 60 सेकंड में समीक्षा 8211 क्या यह बॉस या बाक हो सकता है कृपया अपनी रणनीति साझा करें, जो कि मेरे व्यापार में मदद कर सकती है। कृपया मुझे ganga44gmail के लिए अपनी रणनीति भेजें जो कि एक बड़ी मदद होगी (मैंने आपकी टिप्पणी को ईमेल पते को बाहर करने के लिए संपादित किया था। इसमें डालने के लिए कि जहां सभी बॉट्स और विभिन्न ईमेल स्पैमर्स आसानी से इसे प्राप्त कर सकते हैं, यह एक बुरा विचार है.और मैं इसे डॉन 8217t को सार्वजनिक रूप से पोस्ट करने की आवश्यकता है क्योंकि यह व्यवस्थापक को निजी तौर पर वैसे भी दिखाता है।) 60 सेकंड बाइनरी विकल्प पैसे का अनुमान लगाने के लिए शानदार तरीका हैं, और इतने कम समय में, क्योंकि आप 30-120 सेकंड में 70-80 का रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। मेरे पहले 2 हफ्तों के लिए सिर्फ 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्पों के साथ व्यापार मैं लाभ में 2,200 से अधिक कमाई करता हूं। I8217d भी नहीं गड़बड़ी I8217d कहना है कि मैं अपने पागलपन है कि मैं का उपयोग करने के लिए अपनी पद्धति है और मैं देख रहा हूँ कि आप अपनी रणनीति का उपयोग करने की सलाह देते हैं एक 8220stand अकेले नहीं 8221 रणनीति के रूप में लेकिन यह मेरी अपनी रणनीति के साथ उपयोग करने के लिए यह रोचक है I8217 लेकिन मैं देख सकता हूँ कि यह सरल विचार मेरी पहले से बहुत अच्छी संख्या में सुधार करने में मदद कैसे कर सकता है। I8217ll इसे एक शॉट देना होगा धन्यवाद। ठीक है, इससे पहले कि मैंने अपना काम छोड़ दिया, इससे पहले कि मैं वित्त, निवेश, और शुद्ध अटकलें नाटकों (ज्यादातर में द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग) में I8217m जानकार विषयों के लिए समर्पित ब्लॉग्स वेबसाईट्स बनाकर एक मामूली लेकिन कम तनावपूर्ण आय बनाने की कोशिश कर रहा हूं। शुद्ध अटकलें श्रेणी) 8212 मैं वास्तव में बोइंग के लिए एक जिंस विश्लेषकों था, मेरे घर राज्य वॉशिंगटन में। यह 8217 यह आश्चर्यजनक है कि उनकी निचली रेखा पैलेडियम की मौजूदा कीमत की तरह, या 6 महीने पहले स्टील की कीमत पेश करने पर निर्भर करती है, ताकि वे उन अनुमानों के आधार पर विकल्प अनुबंध खरीद सकें। तो 8217 के मूल रूप से आपके दोस्त के उत्तर में, मुझे पता है कि बाजार में मैं अच्छी तरह से अनुमान लगाता हूं, और 60-सेकंड के विकल्प जैसे बहुत ही अल्पकालिक आंदोलनों को इतनी कम समय सीमा पर सटीक भविष्यवाणी करने में नामुमकिन है। थोड़ी लंबी समय सीमा 8230 और फिर मेरे 8220averaging8221 रणनीति का उपयोग करें (जो वास्तव में सब कुछ है) उन अल्पावधि बाधाओं को सुलझाने के लिए, ताकि मेरा विश्लेषण 8212 सही 8212 पर वास्तव में इस तरह के कम समय में मौजूद शोर के माध्यम से आने का अच्छा मौका है फ्रेम। जैसा कि मैंने इस लेख में कहा है कि इसका मतलब केवल 8220 स्टैंड के रूप में नहीं है 8221 रणनीति बल्कि एक ऐसी रणनीति जिसका उपयोग आपकी 8220 बिगर तस्वीर 8221 रणनीति के हिस्से के रूप में किया जाना चाहिए, कुछ हद तक जैसा कि मैं इसका इस्तेमाल अपने कमोडिटी ट्रेडिंग में ऊपर वर्णित के रूप में करता हूं (जो मुझे अच्छी तरह से संपादित करने की आशा है जब मेरे पास काफी सुधार करने के लिए कुछ समय होता है और इसे 8230 कम किया जाता है बहुत अधिक व्यापक रूप से पढ़े गए लेख की तुलना में मैंने अनुमान लगाया था कि मैंने इसे कब लिखा है, और यह अब यातायात के साथ अधिक ध्यान देने योग्य है)। यह मेरे जैसा लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो उंगलियों की तुलना में अधिक मस्तिष्क की कोशिकाएं हैं, जो उम्मीद की तुलना में कम आम है, इसलिए मुझे लगता है कि कुछ और पढ़ना, अभ्यास, पढ़ने, अभ्यास, आदि 8230 के साथ आप अंततः इसके लिए ठीक काम करेंगे। स्वयं। मैं, हालांकि, इस बहुत ही अंत में, यदि आप इसे अभी भी पढ़ा है, तो आपको एक प्रासंगिक टिप दें जो मैं आपके प्रश्न के बारे में बता सकता हूं। संक्षिप्त और भयावह जवाब होगा: रुझान विरोधियों की जांच करने के लिए समय सीमा चुनना मुश्किल भाग हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ जो अभ्यास के साथ काफी जल्दी आता है। मैं आम तौर पर 2 और 4 घंटे के फ़्रेमों का इस्तेमाल करके देखने के लिए जांच करता हूं कि क्या वे संघर्ष करते हैं .. अगर वे एक अलग परिसंपत्ति की जांच करने के लिए करते हैं तो 8230 को 8217 लेकिन यदि रुझान (यानी उस समय लगातार डाउनट्रेन्डिंग, या, निश्चित रूप से, उस समय के विपरीत, ऊपर की ओर बढ़ते हुए।) इस तरह बहुत बहुत ही कम अवधि वाले दांव के साथ, यह रुझान वास्तव में आपका दोस्त है। 30, 60 या 120 सेकेंड टाइम अवधि को गंभीरता से अनुशंसित नहीं किया गया है (यद्यपि आप अपने सभी व्यापारिक पत्रिकाओं के माध्यम से देखा है, I8217d मुझे कुछ दुर्लभ अवसरों पर मेरी खुद की सलाह के खिलाफ कर रहा है)। ठीक है, यह रफ़ू संदेश काफी लंबे समय से चला गया था अपने आप को पूरी तरह से पोस्ट करने के लिए व्यावहारिक रूप से मुझे लगता है कि हमें सबसे अच्छा साइन ऑफ किया गया है और काम करने के लिए मिलता है। रिजर्ड्स मैन, जेसन डौग McGhee 06102018 2:15 अपराह्न यह काम किया और मेरे लिए .. लेकिन मेरे पास एक प्रश्न 8230 है। पता करें कि श्रृंखला 82308230 ई. ई. के लिए किस दिशा में चुना गया है। क्या करता है या कॉल करता है मैं वास्तव में ऐसा करने के लिए प्यार करता हूं। इस पोस्ट में अप्रत्याशित रूप से हमारे सर्वाधिक का दौरा किया गया है और पोस्टपेड्स पढ़ा गया है और मैं इसे सुधारने के लिए कुछ सुधार करना चाहता हूं इस तरह के ध्यान। लेकिन, दुर्भाग्य से, I8217m एक एक आदमी यहाँ शो और मैं ओ कर सकते हैं nly एक समय में एक बात करते हैं और दुर्भाग्य से, उस लोकप्रिय पोस्ट को संशोधित करना, और एक अच्छा वीडियो ट्यूटोरियल को बेहतर तरीके से समझाया कि यह सब क्या है, इस समय इस कार्ड में नहीं है यह मेरी सूची के शीर्ष के निकट है जब मुझे ऑप्टिमाइज़ करने का मौका मिलता है मेरी वेबसाइट और पोस्टपेजेज़, नई सामग्री को नियमित रूप से प्रकाशित करने का उल्लेख नहीं करना। हालांकि, हम सिर्फ Google पेनल्टी थेट से ठीक हो गए हैं, हमने हमें नक्शे पर कुछ समय के लिए काली टोपी हमला करने के लिए मिटा दिया, जिससे हमारे पृष्ठों में दुर्भावनापूर्ण कोड डाला गया और बड़े जी -8217 के सूचकांक से Google8217 के मैलवेयर संरक्षण तत्काल निष्कासन में गिरावट आई। समस्या अब तय हो गई है, लेकिन मेरे पास अभी भी खोया यातायात हासिल करने के लिए काम करने के लिए भारी मात्रा में काम किया है, और उस हमले से हुई भ्रामक आशंका है। और यह, दुर्भाग्यवश, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए, जब तक कि 100 सही नहीं हो। आपके संपर्क में सुधार के लिए धन्यवाद और हमारी सामग्री को सुधारने में आपकी रुचि, हम पाठक फ़ीडबैक और सुझावों को पसंद करते हैं I8217m बस खेद है कि हम आपके अनुरोध को समय पर पूरा नहीं कर सकते क्योंकि हम चाहते हैं आपके व्यापार में शुभकामनाएं सादर, जेसन डेविड 05282018 11:02 पूर्वाह्न आप इस I8217m का एक वीडियो बहुत दिलचस्पी कर सकते हैं। मुझे बेझिझक संदेश दें कृपया लोग नहीं स्पैम करें एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द 1 कुल मिलाकर शीर्ष रेटेड द्विआधारी ब्रोकर 2017 अमेरिका और ईयू नियमन ब्रोकर्स दोनों के लिए शीर्ष अमेरिकी-मित्राना द्विआधारी विकल्प दलाल स्वचालित ट्रेडिंग बॉट शीर्ष 2017 के लिए यूरोपीय संघ के नियमन दलाल हमारे ट्रेडिंग जर्नल प्रविष्टियां प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें

No comments:

Post a Comment