Tuesday 26 December 2017

प्रशिक्षु विदेशी मुद्रा व्यापारी जॉब uky


पार्ट टाइम ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर - ट्रेनीज़ वॉन्टेड क्लिक4 केयरर्स लिमिटेड - दक्षिण ईस्ट लंदन हमारे प्रशिक्षण और कैरियर के मौके क्यों मुफ्त हैं हम उम्मीद करते हैं कि अगर हम आप में अब निवेश करते हैं और एक सफल निवेशक बनने में आपकी मदद करते हैं, तो आप भविष्य में जब चाहें चुन सकते हैं अपने प्रशिक्षण को आगे बढ़ाने के लिए 17 दिन पहले ट्रेनी रिमोट फ़ॉरेक्स (एफएक्स) प्रोप ट्रेडर्स एकेना ट्रेडर्स लिमिटेड - लंदन कृपया ट्रेनी रिमोट फ़ॉरेक्स (एफएक्स) प्रोप ट्रेडर्स की भूमिका के लिए आवेदन करने के लिए क्लिक करें। आपको अधिक जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा और आपकी प्रतिक्रिया के अधीन होगा, हम साक्षात्कार के लिए आमंत्रण के साथ आपसे संपर्क कर सकते हैं। 16 दिन पहले व्यापार और जोखिम प्रबंधक, विदेशी मुद्रा सार्वभौम भर्ती सॉल्यूशंस लिमिटेड - सिटी ऑफ लंदन - व्यापार संबंधी पूछताछ और शिकायतों के साथ अनुपालन में सहायता करना, मनी लॉन्ड्रिंग नियमों के अनुसार ग्राहकों के खातों पर किसी भी संदिग्ध रुझानों को मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधियों से सलाह देना। - लगातार निगरानी करें 4 दिन पहले जूनियर ट्रेडर - विदेशी मुद्रा प्रतिभा एसपीए - लंदन एक जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप विदेशी मुद्रा अल्पावधि और हमारे ग्राहकों के साथ इक्विटी दीर्घकालिक व्यापार करने के लिए ट्रेन करते हैं। आप सीनियर ट्रेडर्स और फंड मैनेजर के साथ संपर्क करेंगे, खुले जोखिम और प्रबंध का संचार करेंगे। 2 दिन पहले पार्ट टाइम ट्रेनी फॉरेक्स ट्रेडर - ट्रैनीज़ वॉन्टेड क्लिक4 केयरर्स लिमिटेड - ब्रेंटफ़ोर्ड क्यों हमारा प्रशिक्षण और कैरियर का अवसर मुफ़्त है हमें उम्मीद है कि अगर हम आप में अब निवेश करते हैं और आपको एक सफल निवेशक बनने में मदद करते हैं, तो आप भविष्य में हमें चुन सकते हैं जब आप अपने प्रशिक्षण को आगे करना चाहते हैं 2 दिन पहले जूनियर ट्रेडर्स फॉरेन एक्सचेंज क्राफ्टपोस्टर लिमिटेड - लंदन, इंग्लैंड एक बार सफल में, साथ ही एक सीपीडी प्रमाणीकरण प्राप्त करने के साथ-साथ घर के प्रशिक्षण और व्यापार लाइफ फंडों को पूरा करने का यह एक शानदार अवसर है। कोई पूर्व अनुभव आवश्यक नहीं है, लेकिन आपको काम करने की इच्छा की आवश्यकता होगी। 8 दिन पहले जूनियर ट्रेडर - विदेशी मुद्रा प्रतिभा एसपीए - वॉटफोर्ड एक जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप विदेशी मुद्रा अल्पावधि और हमारे ग्राहकों के साथ इक्विटी दीर्घकालिक व्यापार करने के लिए ट्रेन करते हैं। आप सीनियर ट्रेडर्स और फंड मैनेजर के साथ संपर्क करेंगे, खुले जोखिम और प्रबंध का संचार करेंगे। 16 दिन पहले जूनियर ट्रेडमार्क शमूएल कॉप ट्रेडिंग - लंदन, इंग्लैंड एक जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप फॉरेक्स अल्पावधि के व्यापार के लिए ट्रेन करते हैं और शमूएल और सह ट्रेडिंग पूंजी के साथ इक्विटी लंबे समय तक करते हैं। आप सीनियर ट्रेडर्स और फंड मैनेजर के साथ संपर्क करेंगे, संवाद करेंगे। 1 9 दिन पूर्व TRAINEE FOREX BROKER TRAINEE FX BROKER एंडरसन राइट कंसल्टिंग लिमिटेड - लंदन, इंग्लैंड यदि आप या तो कमाते हैं और अतिरिक्त आय अंश का समय चाहते हैं या घर से काम करना चाहते हैं और स्वतंत्रता पूर्ण समय प्राप्त करें तो साथ में आओ और अपने नए कैरियर को शुरू करें शेयर बाजार। एक ठोस, विश्वसनीय निर्माण करें 30 दिनों से अधिक पहले अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी OFXT - लंदन हम एक अनुभवी वरिष्ठ की आवश्यकता है जो बड़े आंकड़े बैंकिंग और उच्च निवल व्यक्तियों के साथ बोलने के लिए उपयोग किया जाता है। 30 दिनों से ज्यादा पहले, टायर व्यापारी अल्फा शैक्षणिक - लंदन पांच सप्ताह के दौरान हम सिद्धांतों की एक व्यापक शिक्षा का मिश्रण करते हैं, बुनियादी सिद्धांतों, तकनीकी विश्लेषण, व्यापारिक मनोविज्ञान, जोखिम प्रबंधन और व्यापारिक रणनीतियों की एक टोकरी मूल चालकों को कवर करते हैं। 18 दिन पहले ट्रेनी रिमोट फ़ॉरेक्स (एफएक्स) प्रोप ट्रेडर्स अचेनिया ट्रेडर्स लिमिटेड - लंदन कृपया ट्रेनी रिमोट फ़ॉरेक्स (एफएक्स) प्रोप ट्रेडर की भूमिका के लिए आवेदन करने के लिए क्लिक करें। आपको अधिक जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा और आपकी प्रतिक्रिया के अधीन होगा, हम साक्षात्कार के लिए आमंत्रण के साथ आपसे संपर्क कर सकते हैं। 16 दिन पूर्व पार्ट टाइम ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर - ट्रेनीज़ वॉन्टेड क्लिक4 केयरर्स लिमिटेड - दक्षिण पूर्व लंदन हमारे प्रशिक्षण और कैरियर के मौके का मुफ्त क्यों है हमें उम्मीद है कि अगर हम आप में अब निवेश करते हैं और आपको एक सफल निवेशक बनने में मदद करते हैं, तो आप भविष्य में हमें चुन सकते हैं जब आप अपने प्रशिक्षण को आगे करना चाहते हैं 17 दिन पहले ट्रेनी अकाउंटेंट एम्ब्रिज हैरिस एसोसिएट्स - डॉइटविच, वोर्सेस्टरशायर, वेस्ट मिडलैंड्स एम्ब्रिज हैरिस हमारे सम्मानित अभ्यास क्लाइंटों में से एक के लिए वॉर्स्टरशायर में स्थित एक शानदार नए ट्रेनी अकाउंटेंट की स्थिति पर काम कर रहे हैं। माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस का पूरा काम ज्ञान (मुख्य रूप से वर्ड, एक्सेल। 2 दिन पहले लेखा और लेखा परीक्षा प्रशिक्षु हेज़ - मैनचेस्टर, लंकाशायर, उत्तर पश्चिम इस भूमिका को करने के लिए आप एक अकाउंटेंसी फर्म के भीतर कम से कम 6 महीने के लिए काम करेंगे और आपको 3 दिन पहले ट्रेनी बिटकॉइन ट्रेडर - लंदन बिटकॉन्स सलाहकार फर्म विजर स्नातक - लंदन, इंग्लैंड हम बिटकॉइन को नए युग की मुद्रा के रूप में देखते हैं जो कि क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए निर्धारित है दुनिया भर में वित्तीय बाजार, विनिमय का एक सार्वभौमिक साधन प्रदान करने और मूल्य की दुकान प्रदान करते हैं। लक्ष्य: स्वीकार्य बनाए रखने के लिए 24 दिन पहले Trainee Headhunter भर्ती ग्रैड सोसाइटी - लंदन, ग्रेटर लंदन सभी में, यह एक शानदार अवसर है युवा और महत्वाकांक्षी कंपनी जैसे विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ जहां आप अपनी खुद की कमाई के लिए जिम्मेदार हैं, यदि आप ऐसा कुछ करते हैं तो 15 दिन पहले ट्रेनी अकाउंटिंग तकनीशियन (स्नातक या पी) कला एएएटीएसीएए योग्य) मार्स्टेप रिसोर्सिंग सॉल्यूशंस - व्रेक्सहैम इस अभ्यास में एक ऐसे वातावरण की पेशकश होती है जहां मजबूत प्रदर्शन को मान्यता दी जाती है और उसे आर्थिक रूप से पुरस्कृत किया जाता है, और विभिन्न दिशाओं में अपने कैरियर को विकसित करने और बढ़ने की वास्तविक संभावना भी होती है। कल ट्रेनी भर्ती कंसल्टेंट्स - ग्लोबल कंसल्टेंसी द ग्रैड सोसायटी - चेक रिपब्लिक सभी में, यह एक ऐसे युवा और महत्वाकांक्षी कंपनी में शामिल होने का शानदार अवसर है, जहां आप अपनी कमाई के लिए जिम्मेदार हैं। अगर आप ऐसा कुछ कहेंगे 4 दिन पहले स्नातक प्रशिक्षु भर्ती परामर्शदाता आईटी भर्ती एसडब्ल्यू 6 एसोसिएट्स - सिटी, लंदन, दक्षिण पूर्व यदि आप कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत कर रहे हैं जहां एक करियर चाहते हैं, असीमित कमीशन का अनुभव करें और पूरी तरह से अपनी आय के प्रभारी हो, पारदर्शी और प्राप्त प्रगति के अवसरों का आनंद लें, और हो। 2 दिन पहले Trainee Trader Job मार्च 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक नमस्ते, अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं तो सोच रहे हैं मैं उत्तरी आयरलैंड में स्थित एक 27 वर्षीय ग्राफिक डिजाइनर हूं और Ive मिश्रित सफलता के साथ अब एक वर्ष के लिए घर से (दिन के अंत) व्यापार कर रहा हूं। व्यापार मुझे आकर्षित करता है और मैं देख रहा हूं कि बाजार कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। मैं व्यापार में अपना कैरियर बनाना, रस्सियों को सीखना, और सोच रहा हूं कि क्या आप लोग किसी भी कंपनी की सिफारिश करने में सक्षम होंगे, जिन पर मुझे अपना कैरियर बनाना चाहिए व्यापार में (आईएम लंदन में स्थानांतरित करने के लिए तैयार) अनुभवी व्यापारियों से कोई सलाह काफी सराहना की जाएगी अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: हमेशा कोशिश कर रहा है 2,262 पोस्ट नमस्ते, अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं तो सोच रहे हैं मैं उत्तरी आयरलैंड में स्थित एक 27 वर्षीय ग्राफिक डिजाइनर हूं और Ive मिश्रित सफलता के साथ अब एक वर्ष के लिए घर से (दिन के अंत) व्यापार कर रहा हूं। व्यापार मुझे आकर्षित करता है और मैं देख रहा हूं कि बाजार कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। मैं व्यापार में अपना कैरियर बनाना, रस्सियों को सीखना, और सोच रहा हूं कि क्या आप लोग किसी भी कंपनी की सिफारिश करने में सक्षम होंगे, जो मुझे अपने कैरियर का पीछा करने के लिए आवेदन करना चाहिए। व्यापार में (आई लंदन में स्थानांतरित करने के लिए तैयार) अनुभवी व्यापारियों के किसी भी सलाह को काफी सराहना की जाएगी, उन चीजों को शीर्ष 20 विश्वविद्यालय से एक मात्रात्मक डिग्री की आवश्यकता होगी। कोई भी व्यक्ति किसी ऐसे व्यापारी को रोजगार नहीं दे रहा है, जिसकी कोई योग्यता नहीं है और कोई ट्रैक रिकॉर्ड नहीं है, यह अभी ऐसा नहीं है (कथित तौर पर) ऐसा करने के लिए प्रयोग किया जाता है मेरे सिर में साहसिक रहना और यह आपके अनुभव में क्या होता है किस तरह की जगहों में कोई उच्च शिक्षा या विशेषज्ञ कौशल के साथ किसी को भर्ती नहीं करता, मैं वास्तव में दिलचस्पी रखता हूं, ऐसा कुछ आईडी होगा जो इसके साथ-साथ देखता है। मेरी डिग्री से पहले कुछ (गैर-खुदरा) व्यापारिक अनुभव पाने के लिए अच्छा होगा और विश्वविद्यालय अनुप्रयोगों को बनाने में मुझे निश्चित रूप से सहायता मिलेगी मेरे सिर में साहसिक रहना और यह आपके अनुभव में क्या होता है किस तरह की जगहों में कोई उच्च शिक्षा या विशेषज्ञ कौशल के साथ किसी को भर्ती नहीं करता, मैं वास्तव में दिलचस्पी रखता हूं, ऐसा कुछ आईडी होगा जो इसके साथ-साथ देखता है। मेरी डिग्री से पहले कुछ (गैर-खुदरा) व्यापारिक अनुभव पाने के लिए अच्छा होगा और विश्वविद्यालय अनुप्रयोगों को बनाने में मुझे निश्चित रूप से सहायता मिलेगी जब मैं ग्रीनविच कैपिटल मार्केट्स (आरबीएस द्वारा अधिग्रहण के बाद से) अपने आईटी विभाग में गर्मियों में काम कर रहा था, तो मुझे अपना पहला इंटर्नशिप मिला। मेरा कार्य केवल व्यापार मंच में आईटी समूह में त्रुटियों को तोड़ने और रिपोर्ट करने के लिए था, और उन व्यापारियों की प्रतिक्रिया को इकट्ठा करना जिनके लिए मैं समर्थित था। तीन महीने काम करने के बाद, मैं सभी को व्यापारिक तल पर जानता था, और हर कोई मुझे जानता था मैं वहां सुबह 6:30 बजे से रात 7-8 था। अन्य इंटर्नों में 10-3 से थे, ये लोग आइवी लीग स्कूलों के लोग थे, जिनके खिलाफ मैं प्रतिस्पर्धा कर रहा था। जब मैं एक काम पर काम नहीं कर रहा था, तब मैं विभिन्न प्रतिभूतियों का अध्ययन कर रहा था जो मैं उस समय समर्थन कर रहा था, मैं अक्सर व्यापारियों के साथ दोपहर का भोजन खा रहा था और उनकी कला सीखने की कोशिश की। उस इंटर्नशिप का भुगतान किया गया था, लेकिन मैं आसानी से वेतन स्वीकार नहीं कर सकता क्योंकि मेरे साथ मेरे पहले व्यवसाय की बचत थी, मैं अब भी व्यापार विकल्प का लाभ उठा रहा था और मैं अपने विदेशी मुद्रा सिक्का टॉस कसरने के कगार पर था। वॉल स्ट्रीट में उतरना बहुत संभव है क्या आपको वापस पकड़ रहे हैं यदि आप एक महत्वपूर्ण बैंक के मॉडलिंग समूह में शामिल होना चाहते हैं तो गुणात्मक डिग्री का उल्लेख करना बहुत उपयोगी है। जरूरी नहीं कि बैंक मात्रात्मक व्यापार में तल्लीन न करें, बल्कि एक हेज फंड खोजते हैं जो उस में माहिर हैं और उन्हें पैसा देते हैं और यह आपके अनुभव में क्या होता है किस तरह की जगहों में कोई उच्च शिक्षा या विशेषज्ञ कौशल के साथ किसी को भर्ती नहीं करता, मैं वास्तव में दिलचस्पी रखता हूं, ऐसा कुछ आईडी होगा जो इसके साथ-साथ देखता है। मेरी डिग्री से पहले कुछ (गैर-खुदरा) व्यापारिक अनुभव पाने के लिए अच्छा होगा और विश्वविद्यालय अनुप्रयोगों को बनाने में मुझे निश्चित रूप से सहायता मिलेगी यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो आप को हॉलू या मोजो पर मिल सकते हैं। वे मूल रूप से विभिन्न वित्तीय लोगों के आसपास का पालन करते हैं जो वॉल स्ट्रीट में और आसपास काम करते थे। मेरा पसंदीदा ब्रेट 26-28 वर्षीय था जो अपनी 100 मीटर निजी इक्विटी फंड चलाता है। सीजन 2 में वे एनवाईसी में कुछ विश्वविद्यालयों से ताजा स्नातक का अनुसरण करते हैं (मुझे लगता है कि यह एनवाईयू स्टर्न है), वैसे भी, यह मूर्ख व्यापार के बारे में कुछ नहीं जानता और एसएमबी पूंजी (मुख्य रूप से इक्विटी) ने एनवाई में अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम को स्वीकार कर लिया। वह समाप्त होने के बाद उसने कुछ हफ्तों तक काम किया और वापस फ्रांस जाने के लिए छोड़ दिया जहां उनका परिवार रहता था। जहां वह एक निवेश बैंकर के साथ साक्षात्कार करते थे, जो कड़ी मेहनत और उच्च उम्मीदों के बारे में बहुत स्पष्ट और स्पष्ट था। वैसे भी, 2 सप्ताह के बाद वह फैसला करती है कि वह उस लड़के के लिए काम करना चाहेगी या फिर एनवाईसी में वापस आ जाएगी। एक बार वापस, वह फिर से आ गया है और बोरिस और कैथी के तहत एफएक्ससीएम पर काम करना शुरू कर दिया है। तो आप देखते हैं, वहां ऐसी जगहें हैं जो कोई भी अनुभव नहीं करने वाले को स्वीकार कर लेंगे। मैं यह भी सुनता हूं कि ज्यादातर सहारा कंपनियां किसी को किराए पर नहीं लेती हैं, जो पहले उद्योग में कार्यरत थीं, क्योंकि वे चाहते हैं कि जिस तरह से वे चाहें ढालने के लिए नए दिमाग चाहते हैं, और न कि किसी और ने पहले से ही ढाला है। इस बुरी कपट को बड़ी कंपनियों में काम करने के लिए 3 अवसर दिए गए हैं, और आईएमएचओ ने पहले 2 के साथ इसे पूरी तरह से वार किया है, और एफएक्ससीएम को कभी भी उसके बारे में नहीं सोचना चाहिए था और इस कारण से उन्होंने इस टीवी शो की वजह से संपर्क किया है। यही कारण है ओह, और वह हल्का आकर्षक है इस व्यवसाय को जानने के लिए उनकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है और ज्यादातर 9/5 है जो इसे संभाल सकता है अब भी नवम्बर 2009 में शामिल है स्थिति: सदस्य 33 9 डाक अच्छी तरह से आपके बारे में पता नहीं है, लेकिन मैं व्यक्तियों के साथ व्यापार के बारे में बात करना चाहता हूं और यह अच्छा होगा उन लोगों से घिरा हो जो जानते हैं कि उनकी बात एक ही काम करने के बारे में है। मेरे दोस्तों में जहां मैं रहता हूं, समझ या पर्याप्त रुचि नहीं है I क्लासिक उदाहरण दूसरे दिनों में बोलने वाले भाषण होंगे, उन्होंने कहा कि वह अगले कुछ वर्षों में आधा घाटे की योजना बना रहा है और ये चीजें सुधार रही हैं क्योंकि घाटे के आंकड़े उन आंकड़ों से भी कम हैं जो उन्होंने अंतिम तिमाही का अनुमान लगाया था। मेरे दोस्तों ने मुझसे यह असहमत करने की कोशिश की कि वे स्थिति को देखते हुए एक अच्छी नौकरी कर रहे हैं, उन्होंने लोगों को जानबूझ कर बताने के लिए एक भाषण दिया कि वह एक महान काम कर रहे हैं। सबसे पहले यह आधा घाटे के लिए लक्ष्य है, इसलिए दूसरे शब्दों में वह पूरी तरह से हमें अधिक कर्ज देने की उम्मीद करता है, मुझे लगता है कि सबसे आम लोगों ने उस भाषण से सोचा होगा कि वह हमारे कर्ज को कम करने की बात कर रहे थे, जिस पर वह हमें बताए कर्ज में। वह उल्लेखनीय था कि जहां बजट में कटौती का एक छोटा प्रतिशत आया था, हालांकि मुख्य कटौती में उन्होंने हमारी राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा होने की घोषणा की थी, इसके बाद सेना ने कहा था। हाँ, जबकि एक युद्ध हो रहा था दूसरे हम वास्तव में एक बड़े सरकार चाहते हैं जो कि यूके के बाहर के लोगों के लिए समाजवाद पर भाग्य का खर्च करता है, जो कि ज्यादा नहीं देख रहे हैं, हम टीवी पर विज्ञापन भी बता रहे हैं कि हम नाक को कवर करते हैं जब हम छींकते हैं जैसे कि हम नहीं जानते कि यह फैलता है रोगाणु। हमें एक संगठन से लेकर हर चीज के बारे में सरकारी quangos के लिए हमें बताया गया है कि मैंडल्सन से जुड़ी किसी भी अनाज के लिए स्वस्थ कौन से स्वस्थ होता है, एक प्रभावशाली 12000 के लिए सरकारी लोगो के साथ गोल्फ गेंदों को छपाई करना है। अगर आपको पता नहीं चला कि हमारे पास अब कितने quangos हैं, तो अब बीमार बोली दैनिक टेलीग्राफ यह 64 अरब की कुल लागत के साथ 1,162 क्वांगो है यह हर घर में 2,550 देने के लिए पर्याप्त है, लेकिन वहां एक शेर की चक्की पर चले गए, लेकिन मुझे लगता है कि किसी युवा को वास्तव में व्यापार का आनंद मिलता है, इस क्षेत्र में उचित नौकरी मिल रही है, न केवल घर पर कारोबार करने की तुलना में अधिक सुखद होगा, लेकिन यह भी खाता संतुलन और व्यापारिक कौशल दोनों के लिए अधिक उत्पादक। पृथ्वी पर सबसे बड़ा बल मिश्रित रुचि है। बस एक चेतावनी इस तरह की नौकरी एक बहुत अधिक है जो कि उद्धृत करने और पेचेकक्वोट इकट्ठा करती है और मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट से आप क्या इकट्ठा करेंगे। आपकी सभी प्रतिक्रिया लोगों के लिए धन्यवाद हाय मुझे लगता है कि मैं वास्तव में एक फर्म के लिए काम करना चाहता हूं, जो व्यापारिक तल पर काम करने का अनुभव हासिल करना चाहता है, ट्रेडिंग टीम का हिस्सा बन जाता है। योग्यता प्राप्त करें और शामिल कौशल जानें। जो उम्मीद है कि मुझे व्यापार में कैरियर के लिए अच्छी स्थिति में रखा जाएगा। यदि आप फर्मों के लिए आवेदन करने के लिए या इसके बारे में कैसे जाने के लिए कोई सलाह दे सकते हैं यह अग्रिम धन्यवाद सुनना बहुत अच्छा होगा यह आपके लिए एक समस्या होने जा रहा है आप सोचते हैं कि यह सब काम पर रखा जाने के बारे में है, क्या हो रहा है, लेकिन आप अच्छे विचारों के साथ आने में नाकाम रहे हैं इस प्रयास में अब तक बहुत कम प्रयास किया है। आप Google पर क्यों नहीं जाते और खुद को थोड़ा अनुसंधान करते हैं? (शायद आपके पास है, क्या साइटें आपको किसी भी सहायक हैं)। आप सब कर रहे हैं एक फोरम पूछ रहा है एक व्यापार नौकरी पाने का सबसे अच्छा तरीका है जब मैं ज्यादातर लोगों का दावा है कि एक व्यावसायिक (यानी, ओपीएम व्यापार करने के लिए भुगतान मिलता है) का जवाब नहीं व्यापार नौकरी आप उनकी सलाह भी क्यों चाहते हैं, वे जो करना चाहते हैं वह न करते हैं, इसलिए यह व्यर्थ है। क्या आप कभी भी बाल बाल नाच में जाने के लिए अपने बाल कटवाने के लिए जाना चाहते हैं मुझे यकीन है कि नहीं, अपने लिए जानकारी खोज लेंगे और आप खुद को बेहतर करेंगे यह वाकई उपयोगी ज्ञान प्राप्त करने के बारे में है, जो दूसरों को कठबोली (या अभ्यस्त क्योंकि वे बहुत आलसी या अनिर्धारित हैं) और इसे जितना संभव हो उतना अंतर्दृष्टि निकालने की आपकी क्षमता का सबसे अच्छा फायदा उठाते हैं। अब एक बार जब आप उस व्यापारिक नौकरी प्राप्त कर लेते हैं, क्योंकि किसी ने यहां किसी अच्छी साइट पर एक कड़ी पोस्ट की है, तो आप क्या करेंगे, ट्रॉल फोरम की तलाश में ख़राब ट्रेडिंग सलाहकार और 5 मिनट की व्यापारिक रणनीतियों बहुत सारे लोग यहां इतनी निराशाग्रस्त हैं कि वास्तव में कड़ी मेहनत क्या है है। आप को नौकरी के लिए कैसे तैयार करना चाहिए Google का उपयोग करने और रचनात्मक बनने के लिए डर न रखें, अपने विचारों के साथ आओ। किसी भी प्रबंधक को फोरम से पुनः हाशबंद बकवास मान्यता प्राप्त करने में सक्षम होगा। उदाहरण के लिए आपके लिए आज मैं चीन के बारे में सीख रहा हूं, मैं उम्मीद नहीं कर रहा था और यह मेरी टू-डू सूची पर नहीं था, लेकिन मैं एक लेख पढ़ा और उसने मुझे चिंतित किया क्या आप जानते हैं कि वे एक आवास बूम के माध्यम से जा रहे हैं, उनके पास कंगबाशी नामक एक शहर है, जिसमें 1 मिलियन से ज्यादा घरों (घर-ब्रांड नए दिमाग आप) हैं और वे छोड़ दिए गए हैं। एक आधुनिक दिन भूत शहर और यह एकमात्र आवासीय भवन निर्माण परियोजनाएं नहीं है जो बर्बाद करने जा रही हैं अब यह दिलचस्प है मुझे आश्चर्य है कि वे उन सभी घरों के साथ क्या करेंगे, क्या वे उन्हें भरने के लिए जा रहे हैं जब जलप्रवाह 3 से अधिक घाट बांध में अधिक हो जाएंगे क्या ये एक नया और अधिक मजबूत परियोजना हो सकता है कि वे इन घरों को भरने के लिए काम करना शुरू कर रहे हैं या क्या वे हैं अपने स्वयं के आवास बुलबुले के कगार पर जो उन्हें युवल की तरह युआन की तरह पुनरुत्थान करने के लिए मजबूर कर सकता है जैसे अमेरिका चाहता है जब ये घर भर जाएंगे तो स्थानीय अर्थव्यवस्था के लिए यह क्या होगा, लोगों को भोजन या बचे हुए धन के लिए फर्नीचर के लिए धन मिलेगा और क्या नहीं (ये बहुत अच्छा दिखने वाले घर हैं)। यह वैश्विक अर्थव्यवस्था के साथ क्या होगा यदि यह एक बुलबुला है और चीन पावरहाउस धीमा कर लेगा क्या भारत चीन की कमियों को उठाएगा और अपनी खुद की बढ़ोतरी कर सकता है, क्या वे इसे अपने गरीबी स्तर से भी खरीद सकते हैं? प्रमुख शहरों में कितनी श्रमिक नौकरियों का विज्ञापन किया जा रहा है उनके बेरोजगारी की संख्या क्या है ब्राजील और रूस के बारे में, अन्य ब्रिक देशों यह ऑस्ट्रेलियाई अर्थव्यवस्था के लिए क्या करेगी जो चीन और भारत दोनों के लिए बॉक्साइट और लौह अयस्क जैसे कच्चे माल के निर्यात पर निर्भर है। एक बार मैंने इस पोस्ट के साथ उत्तर देने के लिए सभी सवालों का जवाब दिया। आप कहते हैं कि मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि वास्तव में आप काम करना चाहते हैं। ओह तो कल आप सुपरमैन होना पसंद कर सकते हैं, लेकिन जब तक बुरे लोग एक दिन का समय लेते हैं आप एक टीम पर काम करना चाहते हैं और व्यापारिक दुनिया में कौशल और अंतर्दृष्टि हासिल करना चाहते हैं, मेरे दोस्त, यह समय है कि आप अपना रोल करें आस्तीन और व्यस्त हो जाओ अपना समय लगाया जाए या बंद हो जाए, बड़ा हो या घर जाओ रोनाल्ड रेगुन निश्चित रूप से अपने आप को मॉडल करने के लिए किसी के पास नजर रखने के लिए यहां कुछ सदस्य हैं। वह आदमी शायद 20 है (हालांकि मुझे लगता है कि वह अभी भी 1 9 है) और जो कुछ भी करता है उसे सिर्फ गड़बड़ाना लगता है (और एक प्रमुख व्यापारिक फर्म पर काम करने का अनुभव है, लेकिन उसने वापस बैठकर इसे इंतजार नहीं किया)। और अगर मुझे सही ढंग से याद आ गया तो वह बॉलरूम नृत्य था जिसने उसे नौकरी मिल गई यह एक अन्य बिंदु, कनेक्शन लाता है आप उन्हें ज़रूरत करने जा रहे हैं ताकि उन्हें बनाना शुरू करें। व्यवसाय कार्ड रखें, उन्हें हर बार ईमेल करें लिंकिन करने के लिए जाएं और व्यापारी खोजें जो आपको सलाह के कुछ शब्द देने के लिए तैयार होंगे। लोगों के लिए आपको इंतजार न करें, उन्हें ढूंढें और उन्हें ढूंढें, पहल करें, पहल दिखाएं, इससे कहीं अधिक हो जाता है कि आप कहीं भी महसूस कर सकें, यह बहुत सारी जानकारी थी, इसे पचाने के लिए, पैदल चलना या शायद एक झपकी लेना, इस बारे में सोचें । Ive आप से पहले हो गया है, और मैं शायद आप की तुलना में बाद में सोने के लिए जाना होगा क्योंकि आज मेरे दोस्त, आप मुझे निराश नहीं करेंगे क्योंकि Ive लगभग किसी भी कीमत पर जुनून, ज़रूरत और सफल होने की इच्छा प्राप्त कर रहा है। और अगर आप इसे चाहते हैं तो आप इसे बेहतर ढंग से एक साथ मिलेंगे थिंकमैन मुझे लगता है कि वे 6 महीनों के मुनाफे वाले खाता शेष राशि में और अधिक रुचि रखते हैं, जो कुछ भी कम से कम गिराए। मुझे लगता है कि हालांकि, Ive कभी एक व्यापारी के रूप में एक ही नाव में एक व्यापारी के रूप में कभी नहीं नियोजित किया गया है, लेकिन ग्राफिक डिजाइन के बजाय इंजीनियरिंग। यदि आप लंदन में आवेदन करने के लिए तैयार हैं और तुरंत आगे बढ़ें तो आप मुझे प्रधानमंत्री और नौकरी की पेशकश के कुछ संपर्कों को आगे बढ़ा सकते हैं Ive इंटरनेट पर मेरी खोजों पर पाया। व्यापारीजै Ive ब्लूमबर्ग के विशेषज्ञों ने देखा है कि कम से कम कुछ वर्षों के लिए चीन में आवास बुलबुले के बारे में बात कर रहे हैं। जब चीन अपनी वृद्धि को धीमा कर देता है या आवास बुलबुला फट जाता है तो बीयूआर AUD पर शॉर्ट्स जमा करना शुरू करता है उम्मीद है कि यह दूसरी तरफ डॉलर और जीबीपी पर अलग होगा मैं उम्मीद करता हूं कि भविष्य में भारत को भविष्य में चुनना होगा जब चीन फ्लैग शुरू होता है, विशुद्ध रूप से जनसांख्यिकी से, भारत में जनसंख्या बहुत छोटी है, और चीन दोबारा पेंशनधारियों के रूप में भविष्य में श्रमिक के रूप में है। हालांकि फिलहाल भारत में चीन के मुकाबले ज्यादा कर्ज है। मेरे पास देशों का एक अच्छा चार्ट था, जो चूक गए हैं और पिछले 100 वर्षों या उससे भी ज्यादा समय पर हाइपर मुद्रास्फीति का सामना कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल इसकी खोज नहीं की जा सकती है वैसे भी ब्राजील सबसे बड़ी दोहराने वाले अपराधियों में से एक है, लेकिन अपने विशाल प्राकृतिक संसाधनों की वजह से हमेशा तेजी से बाउंस करता है और मेरा मानना ​​है कि यह पूरे कार्बन-हरी झुकाव के साथ और अधिक महत्वपूर्ण बनने के साथ अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। उनके पास कुछ व्यवसाय हैं जो बड़े पैमाने पर सागौन और अन्य दुर्लभ जंगल हैं जो परिपक्वता तक पहुंचते समय एक भाग्य के लिए बेचते हैं। यदि आप चैनल 4 ओडी देख सकते हैं, जहां से आप वहां हैं, तो दुनिया भर में 80 ट्रेडों में एक शो आयोजित किया गया था, जहां एक व्यक्ति ने उन व्यवसायों में से किसी एक का दौरा किया और यूके में सागौन को दोबारा बेच दिया। यदि आप अन्य बाजारों के साथ डबरे हुए न हों, तो सबसे अच्छी तरह से मैं एक वस्तु के चक्र को खेलने के लिए सूखा शिपिंग उद्योग, ड्रॉज़ और डीएसएक्स को अपनी घड़ी की सूची में जोड़कर, गूगल फाइनेंस पर एक नज़र डालता हूं। उदाहरण के लिए DRYS 2006 में 9 से 2007 में 123 के लिए गया था, शिपिंग कंपनियों को कठिन समय से गुजरने के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन जब सामान उतरते हैं तो वे अनुरोधों की मात्रा के साथ सामना नहीं कर सकते और तेजी से अपने बेड़े का विस्तार कर सकते हैं पृथ्वी पर सबसे बड़ा बल मिश्रित रुचि है। लेनदेन विदेशी मुद्रा व्यापारी - प्रशिक्षु चाहते थे - निशुल्क प्रशिक्षण राष्ट्रव्यापी हमारे पास शेयर बाजारों में व्यापार शुरू करने के लिए खुद के लिए काम करने की स्वतंत्रता की तलाश करने वालों के लिए एक अवसर है हम आपको मुफ्त प्रशिक्षण दे रहे हैं जहां आपको पहले महीने के भीतर अंशकालिक वेतन अर्जित करने के लिए उपकरण और अपने खुद के मालिक के रूप में काम करने के 6 दिनों के भीतर पूर्णकालिक हमारा प्रशिक्षण और कैरियर अवसर मुक्त क्यों है हमें उम्मीद है कि अगर हम आप में अब निवेश करते हैं और एक सफल निवेशक बनने में आपकी मदद करते हैं, तो आप भविष्य में हमें चुन सकते हैं जब आप अपने प्रशिक्षण को आगे बढ़ाना चाहते हैं। आपको किसी भी वित्तीय जानकारी, निवेश पृष्ठभूमि या नंबरों के लिए किसी भी सिर की जरूरत नहीं है, क्योंकि पाठ्यक्रम आपको दिखाएंगे कि कैसे कंपनियों का मूल्यांकन करें, बाजारों को पढ़ने, स्पॉट सिग्नल और आसान चरणों में इन रणनीतियों का उपयोग करें। आप निम्न सीखेंगे: शेयर बाजार में निवेश करने वाले एक व्यापार में पिछले एक साप्ताहिक जैसे एक सप्ताह में 9, 9 40 टैक्स फ्री वाले स्पॉट पैसा बनाने के अवसर। शेयरों की बढ़ोतरी या नीचे की ओर बढ़ने वाले शेयरों के लिए व्यापार मंदी के प्रमाण की रणनीतियों से आय का एक ठोस, विश्वसनीय अतिरिक्त स्रोत बनाएं शेयर की कीमतों की दिशा में तेजी से पहचानें निर्देशित धन के जोखिम के बिना अपनी खुद की व्यापारिक शैली बनाएं मास्टर की जीवनशैली को प्राप्त करने के लिए निवेश गोल्डन नियम इच्छा जल्दी सेवानिवृत्ति के लिए भुगतान करने के लिए स्टॉक मार्केट का उपयोग करें और एक बहुत कुछ और यह सिखाया जाता है कि असली व्यापारियों को कई अनुभव के साथ। इसलिए यदि आप या तो कमाते हैं और अतिरिक्त आय अंश का समय चाहते हैं या घर से काम करना चाहते हैं और स्वतंत्रता का पूरा समय लेना चाहते हैं तो साथ में आओ और स्टॉक मार्केट में अपना नया कैरियर शुरू करें। हम यूके के दौरे का दौरा करेंगे और रिक्त स्थान सीमित हैं, इसलिए लागू करें पर क्लिक करें और आप हमारे सूचना पृष्ठ पर जाएंगे और देखें कि क्या स्थानीय स्थान उपलब्ध है। कृपया ध्यान दें कि आवेदन करने के लिए आपके पास 18 वर्ष या उससे अधिक का होना चाहिए

No comments:

Post a Comment