Friday 10 November 2017

सीआरएस विदेशी मुद्रा व्यापार


सिनर्जी सीआरएस बिल्कुल सहमत हैं, यह सब कुछ PRICE कार्रवाई के बारे में है इसलिए मुझे लगता है कि यह एडीआर को जानने के साथ इतनी अच्छी तरह से काम करता है - कीमत हर दिन एक निश्चित राशि में ले जाएगी, हम पहले से ही जानते हैं कि अगर यह नियमित व्यापार प्रविष्टि को तोड़ता है, कीमत वांछित दिशा पहले से ही बढ़ रही है यह चार्ट देखें, यह दिखाता है कि एडीआर कम अगर सीधे नीचे जाता है, तो 161.8 लक्ष्य सीमा के भीतर ठीक है, भले ही मूल्य पहले से पीछे हो और फिर नीचे जाता है। यह नहीं कह रहा कि शुक्रवार, क्रिसमस और सभी के साथ ऐसा होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि अगले साल इस प्रारूप में मूल्य कार्यवाही को देख रहा होगा। वहाँ व्यापार प्रविष्टि पर ध्यान न दें, वह किसी अन्य विधि से है, लेकिन इस प्रणाली के साथ समझौते में ईए को स्टीव फोरम पर संलग्न किया जा रहा है (छवि पर क्लिक करें विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यह आपके व्यापार को मुश्किल करने के लिए सबसे आसान बात है, कोई भी ऐसा कर सकता है जो जुलाई 2018 में शामिल किया गया स्थिति: हमेशा अपने जोखिम प्रबंधन का लाभ उठाने के लिए 6,32 9 डाक अनियवे प्रबंधन करें, मैं एक बार हार्मोनिक ट्रेडिंग मुझे PRZ या डी बिंदु क्षेत्र मिला, मैं अंदर कूदूंगा। यदि हम ध्यान से देखते हैं, तो नियमित लक्ष्य हिट होने पर। निविदा है पीए पूर्ववर्ती उच्चतम एरुबस पर वापस आ जाएगी, आप सही हैं, वहां कोई सीटी ट्रेड नहीं किया जाना चाहिए था क्योंकि उस समय कोई सक्रिय नियमित व्यापार नहीं थे। Iqyu5an, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप नियमों को स्पष्ट कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए आप लापरवाही से फिर से थ्रेड पर जाएं यदि आप आराम से और इस तरह से व्यापार करना जारी रखना चाहते हैं, तो मैं आपको रोकना नहीं चाहता, बस यह समझें कि काउंटर ट्रेंड ट्रेडों को नियमित व्यापार से किसी भी नुकसान का सामना करने में सहायता करने के लिए होता है और इन्हें खुद ही व्यापार नहीं किया जाता है बहुत दिलचस्प रणनीति - पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में इस व्यापार के उद्धरण के बारे में आपको बताता हूं। उदाहरण के लिए, क्या आप मध्यरात्रि के दिनों के कारोबार को बंद करते हैं और फिर खोपड़ी और नियमित व्यापारों के लिए रोकें खरीदने और बेचते हैं, आप इस समय काउंटरट्रेंड ट्रेडों के लिए आदेश नहीं दे सकते लेकिन, यह मामला होने के नाते, तथ्य यह है कि आप उन्हें रातोंरात पर नजर रख सकते हैं इसका अर्थ यह है कि लंबित ऑर्डर लगाने के लिए यह बेवकूफी होगी। मैं मानता हूं, कि आप सुबह में अपने आदेश को पहली जगह देते हैं और यदि आप एशियाई सत्र के दौरान कोई कदम खोना नहीं चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि एक बार आपके नियमित और स्कैल्प ट्रेडों को ट्रिगर किया गया है, तो आप जगह ले सकते हैं काउंटरट्रेंड ट्रेडों के लिए आपके आदेश और अगर नियमित ट्रेड्स इसे लक्षित करने के लिए करते हैं, तो आप काउंटररेन्ड ऑर्डर वाउज़र्स को रद्द कर देते हैं यह आपको व्यस्त रखता है यदि 4 युगल व्यापार होता है। संपादित करें: एक और सवाल जब आप कहते हैं कि यह केवल सबसे सफल Gt3rs है, (श्री फिनलैंड) मैं केवल कुछ पदों का उत्तर देने के लिए आपके पद का उत्तर देगा, लेकिन कृपया याद रखिए, और भविष्य के पाठकों को भी, यह केवल आप ही खोपड़ी के व्यापार पर छोटी स्थिति आकार में कैसे आ सकते हैं केवल वही है जो मैं अब विधि देखता हूँ, मैं जो पोस्ट करता हूं वह केवल मेरी राय है0718 9 8 इस विचार का प्रजनक है और मैं अपनी आँखें खोलने के लिए बहुत शुभकामना करता हूं, और मैं इसे आपके पास अंतिम उत्तर देने के लिए उसे छोड़ देता हूं। 1. हां, निश्चित रूप से एक दिलचस्प रणनीति है 2. मैं यह कैसे व्यापार करता हूं मैं कुछ चार्ट्स पोस्ट करूँगा और आपको दिखाने की कोशिश करूँगा, लेकिन अब तक का सबसे अच्छा तरीका आपकी आँखों, दिनों या हफ्तों से अधिक होगा, यह दिन के समय के दौरान PRICE कार्रवाई कैसे चलता है आपके पास आपके सभी प्रश्नों के उत्तर होंगे। मैं 2 युगल की तुलना करूँगा, GBP-JPY के साथ EUR-USD अब, जीबीपी-जेपीवाई ऐतिहासिक रूप से कठिन है, बहुत ही अस्थिर है, पूरे दिन जंगली झूलों के साथ, उसका नाम द बीस्ट कमाता है, जबकि यूरो-यूएसडी सैद्धांतिक रूप से व्यापार करने में आसान है और सभी नए व्यापारियों के लिए सिफारिश की जाती है। अब, कई वेबसाइटें हैं, आप अपनी खुद की खोज कर सकते हैं, यह आपको ये बताएगा कि पिछले 10 वर्षों के दौरान प्रत्येक जोड़ी के दौरान प्रत्येक जोड़ी कितनी चलती है या जो भी आंकड़े आपको बिंदु के साथ काम करना चाहते हैं, वे सभी दिखाते हैं सबसे आंदोलन लंदन ओपन में शुरू होता है और न्यूयॉर्क कारोबार के दिन में जारी रहता है। यह पहला चार्ट, कृपया ध्यान दें: ए) मैंने 107 फिब लाइन को 50 में बदल दिया, हरे रंग का क्षेत्र द्वारा हाइलाइट किया, क्योंकि मैं केवल Mer071898 द्वारा वर्णित नियमित व्यापारों की तलाश कर रहा हूं, और इसका उपयोग STOP LOSS के रूप में करें। बी) बाज़ार खोलने के समय, प्लस लंदन बंद, काले तीर देखें, और मूल्य आंदोलन यहां हमारे पास बहुत कम है, वास्तव में कोई भी प्रविष्टि नहीं है। सी) एडीआर संकेतक, जो कि पीले रंग में उजागर किया गया है, बताता है कि पिछले 14 दिनों के ऐतिहासिक आंदोलन के आधार पर वर्तमान उच्च एम्प कम से आंदोलन की उम्मीद की सीमा है। डी) एडीआर संकेतक ब्लू में उजागर किया गया, एमटी 4 प्लेटफार्म के दैनिक खुले से आवागमन की उम्मीद की सीमा बताता है, जब आपके दलाल छोटे एशियाई रेंज के कारण खुले होते हैं तो थोड़ा अंतर होता है। ई) विशेष रूप से नोट करें कि मूल्य एडीआर हाई एफ़्स लेवों के साथ सिनर्जी सीआरएस एफआईबी की स्थिति से संबंधित है। एफ) पिछले 180 दिनों के लिए यूरो के एडीआर 16 9 है, जबकि जीबीपी-जेपीवाई (अगले चार्ट आ रहा है) 140 है, इसलिए जो व्यापार के लिए अधिक अस्थिर आसान है पिछले 14 दिनों 132 बनाम 89 संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं दिलचस्पी आप वास्तव में इस बात का व्यापार कैसे करते हैं? और जारी रखने के लिए, इस जीबीपी-जेपीवाई चार्ट का संदर्भ देते हुए, यह वास्तव में कैसे व्यापार करना है, ध्यान में रखते हुए, मैं खुद ही सिनर्जी सीआरएस के संदर्भ में सीखने, देखने और कीमत की कार्रवाई सीख रहा हूं, इसलिए मैं नियमित व्यापार की तलाश कर रहा हूं केवल प्रविष्टि, मेरे चार्ट पर कोई काउंटर ट्रेंड फिब लाइन नहीं --- 1. बड़े हरे रंग का हाइलाइट किया गया क्षेत्र असैन सत्र के दौरान छोटी कीमत की कार्रवाई दिखाता है, फिर लंदन ओपन के बाद कुछ नीचे की ओर बढ़ता है। यदि आप उनके लिए खोज करना चाहते हैं तो बहुत सारे लोबो रणनीतियां हैं, और मुझे लगता है कि यह सिनर्जी सीआरएस में हम जो भी देखते हैं उसका हिस्सा हो सकता है। 2. न्यूयॉर्क के उद्घाटन के बाद एक व्यापार प्रविष्टि है, यद्यपि पीले द्वारा हाइलाइट किया गया, यह छोटे ग्रीन हाइलाइट में बाहर निकल जाएगा, मान लें कि स्टॉप लॉस 123.6 लाइन पर आ गया, जब 138.2 लाइन छू गई, जो ईए करेंगे। 3. आप देख सकते हैं कि पीए कम से कम 161.8 और यहां तक ​​कि जब तक एडीआर तक पहुंच नहीं है और कुछ पीपों से अधिक हो जाता है। 4. मैं चार्ट के बाद अभ्यस्त हूं, लेकिन इस जोड़ी के लिए अपना पूर्वाग्रह प्राप्त करने के लिए मासिक, साप्ताहिक, दैनिक पर गौर करें - जब तक एडीआर तक पहुंच नहीं हो, या कम से कम सेट हो जाएंगे, तो मैं इसे जल्द से जल्द पकड़ने के लिए लाभ लेगा। इसलिए, दोहराने के लिए, मूल्य कार्य देखें दिन-प्रतिदिन, देखें और अपने स्वयं के लिए जानें कि प्रत्येक जोड़ी किस प्रकार चलता है एक व्यापार पूर्वाग्रह के लिए अधिक समय सीमा चार्ट को देखें, जब अवसर होता है, तो उचित जोखिम नियंत्रण और स्थिति निर्धारण को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए उपयोग करें। इस पद्धति को सटीक प्रविष्टि, रोक देना, लाभ संकेत लेने, उनका इस्तेमाल करना, अपने अच्छे निर्णय के साथ देना होगा और आप अच्छे व्यापार करेंगे। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हाँ, स्कैल्प ट्रेड करने की कोशिश में चार जोड़े का व्यापार करना, सभी नियमित ट्रेडों को पकड़ना और काउंटर ट्रेन्ड ट्रेडों को हथकंडा देना शायद आप व्यस्त रहेंगे यदि वे सभी एक ही समय में आगे बढ़ रहे थे। यही कारण है कि व्यापार के लिए ईए को विकसित करने के लिए एक कदम है। अपने आप को, मैं सिर्फ न्याय का उपयोग करने के लिए और खुद आरटी का व्यापार करने की कोशिश करता हूं, इस तरह से मेरा मानना ​​है कि ज्यादातर ईएएस के सामान्य फिक्स्ड लॉट आकार के बजाय उचित पैसा मैनेजमेंट के उपयोग के कारण मेरा बेहतर परिणाम है। मैं 16 जोड़े देख सकता हूं, उन सभी को एक बार में व्यापार नहीं करता, केवल अगले साल सर्वोत्तम अवसर दर्ज करने के लिए, सभी बेहतरीन अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) I उदाहरण के लिए, क्या आप मध्यरात्रि के दिनों के कारोबार को बंद करते हैं और फिर खोपड़ी और नियमित व्यापारों के लिए रोकें खरीदने और बेचते हैं, आप इस समय काउंटरट्रेंड ट्रेडों के लिए आदेश नहीं दे सकते इससे पहले कि मैं इस पर भी जाता हूं, समझें कि मेरे उदाहरण जो मैंने पोस्ट किए Ive 24 घंटे की अवधि में हर संभव व्यापार को दिखाने के लिए है। इन ट्रेडों को इस तथ्य के बाद पोस्ट किए गए ट्रेड मैनेजर में दर्ज किया गया है I जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया ईरेबस, जिस ईए को देखा जा रहा है वह इस रणनीति को 24 घंटे के आधार पर प्रबंधित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मैं किसी भी व्यक्ति को अपनी स्क्रीन पर उस लम्बे समय तक बैठने की उम्मीद नहीं करूँगा और चार जोड़ों की कोशिश करूँगा, जब तक कि वे सुपरमैन न हों या न ही अनिद्रा का बुरा मामला हो। सिर्फ एक जोड़ी के साथ बहुत लाभ होगा, इसलिए मैं केवल एक जोड़ी चुनना और अपने आप को उस जोड़ी को व्यापार करने के लिए तैयार करना चाहता हूं। ऊपर दिए अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, जब दिन का अंत आपके दलाल (आईओवा में 4 बजे सीएसटी यहां) में 00:00 जीएमटी में होता है, तो मैं अपने लंबित आदेश उच्च और निम्न (स्कैल्पस प्रथम) पर रखूंगा, तो आप हमेशा प्रत्येक एंट्री प्वाइंट पर मूल्य अलर्ट रखें, जब आपको एक व्यापार ट्रिगर किया जाता है, तो आप सतर्क लंबित ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। आप अब इस समय काउंटर ट्रेंड ट्रेडों के लिए अपने लंबित ऑर्डर डाल सकते हैं, फिर से मूल्य अलर्ट्स सेट कर सकते हैं ताकि आपको यह पता चले कि ट्रेडों को खोले या बंद किया जाता है। आपको यहां और वहां कुछ स्क्रीन समय देना पड़ सकता है लेकिन एक बार जब मुझे एक नियमित व्यापार शुरू होने पर सूचित किया जाता है, तो मैं कंप्यूटर पर तब तक कोशिश करूँगा जब तक कि यह पूरा न हो जाए। यह मुख्य रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए है कि ट्रेडों को बंद हो जाए और यदि आवश्यक हो तो नए स्क्रैप या काउंटर ट्रेंड ट्रेडों को फिर से दर्ज करें। लेकिन, यह मामला होने के नाते, तथ्य यह है कि आप उन्हें रातोंरात पर नजर रख सकते हैं इसका अर्थ यह है कि लंबित ऑर्डर लगाने के लिए यह बेवकूफी होगी। अच्छा, हाँ और नहीं नहीं, यह बेवकूफ नहीं है क्योंकि काउंटर ट्रेंड और स्कैल्प ट्रेडों का विशिष्ट लाभ होता है और बंद होता है और उन्हें देखना नहीं पड़ता है, वे पूरा होने तक या बंद हो जाएंगे। हां, यह नियमित ट्रेडों पर बेवकूफ है क्योंकि जब तक आपके पास लक्ष्य अंक पर अपनी स्टॉप को स्थानांतरित करने के लिए कोई व्यापार प्रबंधन ईए नहीं है, तो आप लंबे समय तक पैसे खो देंगे। मैं मानता हूं, कि आप सुबह में अपने आदेश को पहली जगह देते हैं और यदि आप एशियाई सत्र के दौरान कोई कदम खोना नहीं चाहते हैं, तो यह सिर्फ कठिन है जैसा कि ऊपर है, किसी भी लंबित आदेश को 00:00 जीएमटी में रखा जाना चाहिए क्योंकि यह नए दिन की शुरुआत यदि आप कोई कदम याद करते हैं, तो इसके बारे में चिंता न करें क्योंकि बाद में पकड़ने के लिए बहुत सारे ट्रेड हैं। मुझे लगता है कि एक बार जब आपका नियमित और खोपड़ी व्यापार शुरू हो गया है, तो आप काउंटरट्रेंड ट्रेडों के लिए अपने ऑर्डर कर सकते हैं। और अगर नियमित ट्रेड्स इसे लक्षित करने के लिए करते हैं, तो आप काउंटररेन्ड ऑर्डर वाउज़र्स को रद्द कर देते हैं यह आपको व्यस्त रखता है यदि 4 युगल व्यापार होता है। ठीक ठीक। चूंकि आपके नियमित ट्रेडों ने लक्ष्य को मार दिया है, इसलिए आपको लाभ की गारंटी दी जाती है (जब तक आप अपना स्टॉप ले जाते हैं)। अब आपको बस सभी नियमित ट्रेडों को बंद करने के लिए इंतजार करना होगा और यदि आप ट्रेडिंग के दिनों में शुरुआती दिनों में नए लंबित आदेश रख सकते हैं। बस दिन के अंत में नियमित ट्रेडों पर सभी अप्रतिबंधित लंबित ऑर्डर हटाने के लिए याद रखें। जैसा कि मैंने पहले कहा था, बस एक जोड़ी का चयन करें (अधिमानतः एक कम स्प्रेडहाई अस्थिरता जोड़ी) और उस पर ध्यान केंद्रित करें जब तक ईए का परीक्षण न हो और कार्यात्मक हो। संपादित करें: एक और सवाल जब आप कहते हैं कि यह केवल आंकड़ों की तुलना में सबसे सफल है, तो कम से कम लाभ लक्ष्य की वजह से यह अधिक सफल होता है, लेकिन निचले टाइमफ़्रेम पर होने वाली सचेतक कार्रवाई को याद कर सकते हैं। मेरे लिए, यह सिर्फ एक निजी प्राथमिकता है क्योंकि मैं एक संशोधित प्रगतिशील बहुत अनुक्रम का उपयोग करता हूं जो कि नियमित या काउंटर ट्रेंड ट्रेडों पर उपयोग की जाने वाली तुलना में अधिक आक्रामक है। यदि हम घाटे में भागते हैं, जो थोड़ी देर के साथ संभव है, तो बहुत सारे आकार बहुत तेज हो सकते हैं जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: प्रत्येक नए विचार पहले 1,580 पदों पर पागल लगते हैं, बहुत विचार-विमर्श और अनुसंधान के बाद, Ive ने 1000 के लिए FinFX (क्रेडिट कार्ड फीस के बाद 970.62) पर एक छोटा सा लाइव माइक्रो अकाउंट खोला है। मैं फिनफएक्स का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि वे एक ईसीएमडीएमए ब्रोकर हैं (कभी भी बाजार निर्माता का उपयोग नहीं करते) जो यूएस क्लाइंट की अनुमति देता है, स्क्रैपिंग और हेजिंग की अनुमति देता है, 1: 200 लीवरेज तक है, और कोई भी फीफा नियम लागू नहीं होता है, जो कि रणनीति को सभी की जरूरत है सफल, प्लस कोई रविवार मोमबत्तियों के साथ गड़बड़ करने के लिए मैं ब्रोकर कमिशन पर थोड़ी धन बचाएगा, जो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से वापस छूट प्राप्त करने जा रहा है। चूंकि यह शुरू में मैन्युअल आधार पर कारोबार करने जा रहा है, इसलिए मैं इसे हर किसी पर बहुत बल देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद नहीं है कि मुझे हर एक व्यापार को पकड़ना है जो मुझे सोने, कामों और सामानों को चलाने और मेरे परिवार के साथ कुछ समय बिताना है। इसलिए हर घंटे यहां पर मत आओ और पूछें कि मैंने इस व्यापार या व्यापार को क्यों नहीं लिया। ट्रेडों को रोजाना बनाने की उम्मीद मत करो, हालांकि जाहिर है कि कंधे में किए गए ट्रेडों के साथ-साथ, मैं अपने व्यापार से समय-समय पर एक दिन का समय ले सकता हूं, इसलिए मुझे जला नहीं मिलता। जब ईए पूरी तरह से विकसित, परीक्षण किया जाता है, और सभी कीड़े तय हो जाती हैं, तो यह 24 घंटे कर रही होगी। बात, मुझे नहीं मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि सभी इस पर स्पष्ट हैं। मेरे शुरुआती संतुलन को शुरू करने और बचाने के लिए सरल बात रखने के लिए, मैं केवल यूरयूएसडी पर कारोबार करूँगा। मैं अपने नियमित ट्रेडों पर विकल्प 1 का ट्रेडिंग होगा जो कि एक व्यापार है जो 123.6 एक्सटेंशन को लक्षित करता है। मैं बेस के रूप में शुरू करने के लिए .01 का उपयोग कर रहा हूं और हम उस बेस लॉट आकार में रहेंगे जब तक कि खाते में दोगुना नहीं हो जाता है। काउंटर ट्रेंड ट्रेडों को .04 के आधार वाले आकार के साथ रखा जाएगा। 02, और .01 प्रत्येक सीटी ट्रेड के लिए बहुत सारे 1-3 आम तौर पर मुझे नियमित ट्रेडों की तुलना में छोटे स्क्रैप ट्रेड रखना है, लेकिन यह खाता आकार के कारण एक विकल्प नहीं होगा और इसे .01 लॉट पर शुरू किया जाएगा, नियमित ट्रेडों के समान। सभी 3 व्यापार प्रकारों के लिए, किसी भी हानि के बाद, मैं मूल लोट साइज को अगले उपलब्ध व्यापार के लिए जोड़ता हूँ। जब तक मेरे पास खाते में पर्याप्त इक्विटी न हो, मैं एक और आक्रामक मार्टिंगेल अनुक्रम में डाल देना चाहता हूं। मैंने अपने खाते में विदेशी मुद्रा फैक्ट्री के व्यापार एक्सप्लोरर को भी लिंक किया है और व्यापार चल रहा है और चल रहा है एक बार MyFXBook पर जोड़ देगा। मैं 3 जनवरी को अपना कारोबार शुरू करूँगा, क्योंकि मैं आपको गारंटी देता हूं कि सोमवार को कोई व्यापारिक मात्रा नहीं होगी, दूसरा, नए साल के दिन के बाद। तो मुझे शुभकामनाएं और सफलता की उम्मीद करें और मुझे उम्मीद है कि हर कोई सवारी के लिए साथ आता है। संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) TeKinik CRS100 ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत और एफएक्स पूर्वानुमान 134 TeKinik CRS100 ट्रेडिंग सिस्टम केतंग द्वारा सबमिट करें 02062018 अपा टेकुरिक सीएसआर 100 टेक्नीक सीएसआर 100 बैंकिका शास्त्रीय समर्थन n विरोध प्रतिरोध लक्ष्य लाभ sekurang2nya 100pips (insyaALLAH) टेक्नीक इनर आधारित सेप्नुह्न्या पेज कॉन्सॉप सपोर्ट एन रेज़ेंसेंस एंड ट्रेण्ड इन ट्रेड। ट्रेक के साथ व्यापार तकनीकी टेक्नोलॉजी क्लासिक टेक्निकल लाम डिमना टाइयाड इंडिकेटर डिगुनकन (एफआईआईएमएएमएक्सास्टस्ट एओ इत्यादि) और विशुद्ध रूप से मूल्य एक्शन के आधार पर। पेंगुइन संकेतक (अकान डिबिनेंगक केमुदीयन) मुंगकिन अकाल मेबांटू टेटीपी क्यूबा मेंगालेककन्या या के-सरल-टेक्निक इन टीपीएलहिरा। लेबिह सरल लेबिहागस कंस कीस - इसे सरल रखें स्मार्ट स्मार्ट पीडीएफ फाइल देखने के लिए। कार्पेन्टर टेक्नोलॉजी कार्पोरेशन (सीआरएस) प्री-मार्केट ट्रेडिंग रीयल-टाइम टाइम-टाइम प्री-मार्केट न्यूज के बाद फ्लैश कोटेशन सारांश इंटरेक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करते हैं, यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा । अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को अक्षम करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और डेटा आपसे अपेक्षा करने के लिए आये हैं। टीकीकिक सीआरएस 100 ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा नीतियां - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत और एफएक्स पूर्वानुमान 134 टेकिनिक सीआरएस 100 ट्रेडिंग सिस्टम केतंग द्वारा सबमिट करें 02062018 अपा टेकनिक सीएसआर 100 टेक्नीक सीएसआर 100 बैंकिंग तकनीकी शास्त्रीय समर्थन प्रतिरोध का लक्ष्य लक्ष्य लाभ sekurang2nya 100pips (insyaALLAH)। टेक्नीक इनर आधारित सेप्नुह्निया पेज कॉन्सेप्शन सपोर्ट एन रेज़ेंसेंस एंड ट्रेण्ड इन ट्रेड। ट्रेक के साथ व्यापार तकनीकी टेक्नोलॉजी क्लासिक टेक्निकल लाम डिमना टाइयाड इंडिकेटर डिगुनकन (एफआईआईएमएएमएक्सास्टोच एओ इत्यादि) और विशुद्ध रूप से मूल्य एक्शन के आधार पर। पेंगुइन संकेतक (अकान डिबिनेंगक केमुदीयन) मुंगकिन अकाल मेबांटू टेटीपी क्यूबा मेंगालेककन्या या के-सरल-टेक्निक इन टीपीएलहिरा। लेबिह सरल लेबिहागस कंस कीस - इसे सरल रखें स्मार्ट स्मार्ट पीडीएफ फाइल देखने के लिए

No comments:

Post a Comment