Thursday 2 November 2017

हरे कक्ष बाइनरी विकल्प


हरे रंग का कमरा लाल कमरा 100 घोटाला है, मुझे लगता है कि यहां कोई भी ईमानदार जवाब नहीं मिलेगा। यहां तक ​​कि सभी वीडियो के माध्यम से जाने के बाद मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छी तरह संगठित विपणन मशीन हैं, एक गुच्छा शौकिया के व्यापारियों को चाहते हैं, जो सिर्फ बुनियादी व्यापारिक विचारों को पुन: मैं कुछ एक्स-सदस्यों ने कमरे के बारे में मुझसे कुछ नहीं बताया है। बीमार अपने मौजूदा सदस्यों में से कुछ पूछते हैं मुझे लगता है कि जो कुछ भी शामिल हो गए वे एक्स-ग्रीन रूम थे। क्या दुःखी है वह पैसा जो आप वास्तव में व्यापार के लिए सीखने से कर सकते हैं 10x अधिक है, फिर भी किसी भी मार्केटर्स की तरह एक उच्च रैंक वाली साइट, वास्तविक व्यापार से आय भारी है लेकिन फिर एक असली व्यापारी अक्सर व्यस्त है, वास्तव में सिखाने के लिए व्यापार करना है लेकिन कुछ प्रयास करें और संभव के रूप में अपने समय के रूप में ज्यादा दे। विपणक मुझे अपने लक्ष्य को मुख्य रूप से लोल के लिए उपयोग करते हैं I अगर हम इसके बारे में तर्कसंगत सोचते हैं तो ये बहुत कम आय वाले बच्चों के एमएलएम विपणक जलने वाली नॉन के साथ जुड़ा हुआ है, जो कि दलालों में अधिक धन डालता है, ताकि वे असली व्यापारियों का भुगतान कर सकें। मुझे उम्मीद है कि वे स्कूल में वापस जाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाते हैं और बेहतर ढंग से तैयार करने के लिए सीखते हैं लेकिन बाधाएं हैं कि वे किसी भी छोटी रकम के साथ पागल हो जाएंगे, यह दरार और वेश्यांकों पर उड़ाएंगे और आईआरएस का पीछा करते हुए उन्हें बदतर होगा। बुद्धिमान के लिए शब्द यदि आप पैसे की एक बड़ी राशि कमाते हैं तो एक अकाउंटेंट प्राप्त करें और इसे बैंक में डाल दें यह बेवकूफ सामान पर खर्च न करें, अपनी पूंजी की हमेशा अपनी रक्षा करें हमने एक बीईटी बना दिया है कि वे आपके साथ लाइव साक्षात्कार नहीं करना चाहेंगे क्योंकि उन्हें वास्तव में व्यापार के बारे में नहीं पता है। क्या वे कल वे कल नहीं करेंगे और मेरे दोस्तों को एक ही बैट का समय एक ही बल्लेबाज का पता लगाएं। हो सकता है कि मैं आपके समूह जोश द ग्रीन रूम के लिए अनुचित हो रहा हूं मुझे पकड़ना होगा कि एक संभावना के रूप में आप लोग वास्तव में एक अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छे सिग्नलों और व्यापार के तरीकों का प्रचार कर रहे हैं हालांकि मैं सिर्फ अपने जीवन में एक हर्षित बाज़ारिया जो इस साइट को चलाता है, इसलिए मैं वीडियो लेख बनाने और आम तौर पर उनकी मदद करने के लिए क्यों सहमत हूं। मैं ईमानदारी से पुरस्कार देता हूं और दूसरों की मदद भी करता हूं, भले ही मेरा समय सीमित हो, मुझे व्यापार से जीवित करना पड़ता है, न सिर्फ ब्रायन या दूसरों के साथ स्काइप पर सभी दिन लटकाया जाता है, क्योंकि यह व्यापार के लिए व्यथित हो सकता है। तो अगर मुझे लगता है कि इसके लिए माफी माँगता हूँ, अन्य दखल विपणन ploys के साथ ग्रीन रूम अनुचित समूह लगता है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छा विचार है कि यदि आप तैयार होंगे तो आपको अपने दोस्तों के साथ एक दिन के लिए बिजनेसिंग करने और सदस्यों के साथ कुछ साक्षात्कार करने के लिए BOBROWN बैठना चाहिए। यदि आप लोग सीधे वैध हैं और शिक्षा के साथ व्यापारियों की मदद करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो मुझे ब्रायन जैसी अन्य लोगों के साथ ऐसा करने में कोई समस्या नहीं होगी। ध्यान दें मैं विपणन सामग्री से प्यार करता हूं कि आप लोग बहुत ही नवीन और आवेशपूर्ण हैं, बेहतर तो सबसे अधिक टीवी रिएलिटी शो ये आओ कि यह सिर्फ प्रफुल्लित करने वाला है आप लोग कैसे एक बैपटिस्ट चर्च में एक वीडियो करते हैं, एक गाना बजानेवाले गाना ओह लॉड के साथ मुझे बचाया गया था ग्रीन रूम दूर हो जाता है और मंत्री हरे रंग के कमरे और बहनों के बारे में बात करना शुरू करते हैं। इसके बारे में सोचो, आपके लिए एक महान नया वीडियो बनायेगा लोल हम इसके बजाय पूर्व सदस्य के साथ भी यह सेट कर सकते हैं, मुझे यकीन है कि उनके पास कुछ रोचक इनपुट हो सकते हैं। मैं मानता हूं कि यह मेरे समय की बर्बादी है, ये सिर्फ एमएलएम विपणक हैं, जो व्यापारियों के सामने हैं। मैं उन सभी पूर्व सदस्यों से यह जानता हूं जो अब अपने नए कमरे की तलाश करने के लिए नए नोबों की तलाश में बिखर गए हैं क्योंकि उनके अपने स्काईपीईएचईपीईपी समूह शुरू करने से अच्छा व्यापारियों का भरोसा रखने वाले नए व्यापारियों का एक नया झूला लगता है। दुखद बात यह है कि वे व्यापार कर रहे हैं वे केवल दलाल को पैसा दे रहे होंगे या अगर भाग्यशाली सिर्फ डेमो खाते का इस्तेमाल करने के लिए कह रहे हैं कि वे कितने महान हैं। सचमुच TheComeUPsystem क्यों नहीं आप ऊपर आते हैं और मेरे Frikken एमएलएम चूसना और आप को समझना है सब कुछ मैं क्या बहुत अशिष्ट है आप अपने वीडियो नहीं देखा है लोल मेरी बात एक सरल था इन लोगों को हमेशा के लिए मेरे लिए pikers और मनोरंजन कर रहे थे। उस कमरे में जीने वाली एकमात्र चीज़ यह है कि इसमें लोग हैं, जो कि अधिकतर हरे रंग का है, जो मैंने पैसे से खो दिया है। अगर आप वहां हैं और आप वहां ग्रेट ट्रेडर्स से अच्छी तरह से बात करते हैं और एक मित्र को अभी साइन अप करते हैं। एक पूर्व सदस्य से उद्धरण मैं विभिन्न बोटों के लिए सेटिंग्स को साझा करने के लिए उपयोग करता हूं जिसका इस्तेमाल उन्होंने अपने अकाउंट ट्रेडिंग बेवकूफ को उड़ाया था, जहां मैंने एक डाकू की तरह बनाया था, विडंबना यह है कि वह एक अच्छा आदमी है और फिर मैंने उसे चेतावनी दी कि उसे अपने पूंजी । शायद मैं उसके साथ एक साक्षात्कार होगा, मैं इस धागे से निराश हूं। गर्भ के अपने भाग्य के आधार पर किसी को चुनने का क्या मकसद है, मैं भी किसी भी अमीर परिवार में पैदा हुआ था और कुछ मायनों में गंभीरता से बॉट्स मुझे एक सुंदर उज्ज्वल आदमी के रूप में मारता है लेकिन यह बुद्धिमान बातचीत से कम है जो मैंने सोचा होगा आप के नीचे LOB था जहां दांव हैं क्योंकि यह धागा एक सलेम चुड़ैल परीक्षण की तरह लग रहा है दिन के अंत में यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि अगर इस तरह की सेवा आपके लिए सही है, तो इसे अपने लिए परीक्षण कर सकते हैं। यहां कोई भी पदार्थ नहीं है जिससे कि कोई भी आईएमओ को कोई भी निर्णय ले सके। साथ ही ऑनलाइन मार्केटिंग करने की बात यह है कि कोई चीज कितना मुश्किल है या अगर यह बकवास है तो इसे विपणन नहीं किया जाता है यह बहुत लंबा नहीं बेचता है और मुझे वापस लाया जाता है, इसलिए आप लोग हरे रंग के कमरे के बारे में आईडीके के बारे में चिंतित हैं और इसमें नहीं हैं उनकी लेकिन गंभीरता से कुछ बकवास यहाँ साझा मैं बेस्वाद और आक्रामक पाया समर्थन के लिए धन्यवाद binaryoptionstutor और bobrown बीमार मैं तुम्हारे पास आ जाता हूं, एक बार मैं यह समझता हूं कि कैसे बजे तक लोग। यह लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए मैं झूठे धोखा देती है और नकली नहीं करता जो कि ग्रीन रूम सिर्फ एक और अधिक व्यापक घोटाला है, जो इस तरह की अनजान ढोंगी से भरा है, जैसे वह अपनी मां को डॉलर के लिए बेचने की कोशिश कर रहा है। आप यहूदी बस्ती से आ सकते हैं और एक गरीब मानसिक पैमाने पर हो सकते हैं, लेकिन वह आपको दूसरों का लाभ लेने का अधिकार नहीं देता है, तो आप अलग नहीं हैं, फिर भी इनमें से अधिकतर इज़राइल आधारित द्विआधारी विकल्प टेलीमार्केटर्स ऑप्ट्स का मतलब है मैं दलालों का मतलब सिर्फ एक अलग स्थान । प्रतिभा अर्जित और अनमोल है बेईमान लोगों को यह कभी नहीं होगा क्योंकि वे खुद को सस्ते में पकड़ते हैं और यूके में क्राफ्टटर गिटर्स के आधिकारिक घर में आपका स्वागत है। यहां आप अपने गिटार के लिए क्राफ्टटर गिटर्स प्लस डीलर की जानकारी और समर्थन के सभी नवीनतम समाचार और उत्पाद रिलीज पाएंगे। आप फेसबुक और ट्विटर पर हमारा अनुसरण कर क्राफ्टटर समुदाय में भी शामिल हो सकते हैं, जहां यूके और दुनिया भर के क्राफ्टटर खिलाड़ी उनके सीफटर गिटार के साथ फ़ोटो और वीडियो शेयर करते हैं। तो अपने आप को घर पर बनाओ और आज एक क्राफ्टर खोजें मेपल में 9 सीरीज की खोज करें हमारे सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रो, टीसी035 कैसे क्राफ्टटर गिटर्स क्राफ्टटर न्यूज बना रहे हैं कैलिफ़ोर्निया में एनाहिम कन्वेंशन सेंटर में 6000 से अधिक कंपनियों ने अपने उत्पादों को प्रस्तुत करने के साथ इस साल एनएमएम 2018 शो पूरे जोरों पर था। क्राफ्टटर गिटर्स के साथ वहां 8230 बैक 2018 में, कफरन गिटर्स को कैलिन केसल के नाम से ध्वनिक दृश्य पर एक नए गिटारवादक को सतर्क किया गया। Kaylen एक स्व-सिखाया संगीतकार है जो 8230 के साथ दर्शकों को प्रसन्न करता है, यह घोषणा करते हुए प्रसन्न हुआ कि इस साल एनएमएम और फ्रैंकफर्ट में अनावरण किया गया नवीनतम क्राफ्टर गिटार मॉडल अब ब्रिटेन में आए हैं। 42 वीं वर्षगांठ मॉडल, ड्रैगन, 8230 नवंबर 2018 में, क्राफ्टटर गिटार के ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका के वितरकों को क्राफ्टर्स के व्यापक गिटार कार्यशालाओं की यात्रा के लिए दक्षिण कोरिया में आमंत्रित किया गया था। इस दौरे में 8230CHOOSE अपने ब्रॉकर देखने के दो दिनों का आयोजन किया गया था। यहां क्लिक करें अपने ब्रोकर ओपन एंबीड को चुनें अपने खाते में कम से कम न्यूनतम जमा की आवश्यकता है। विचार करें कि आप केवल एक समय में अपने खाते के 5-10 के साथ व्यापार करेंगे। आपकी जमा राशि से संबंधित महत्वपूर्ण टिप्स: किसी भी प्रकार के साइन अप बोनस के लिए स्वीकार या ऑप्ट-इन नहीं करें हालांकि, 100 मेलिंग साइन अप बोनस जैसी चीजें बहुत अच्छी लगती हैं, ये बोनस आपकी आय को वापस लेने के लिए न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करना बहुत कठिन है। इसके अलावा, दलालों को आपके लिए व्यापार करने की अनुमति नहीं है या आपके खाते का कोई नियंत्रण नहीं है। आप अपने खाते को खोलना और निधि करना चाहते हैं, यह है कि यह सदस्यता प्रस्तुत करने के लिए अर्ली साइन अप सदस्यों को सरकारी लॉन्च के बाद तक फिर से भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी यह आज के समय में आने वाले लोगों के लिए यह एक बहुत बड़ा पुरस्कार और प्रोत्साहन है। फेसबुक पर मेरे दोस्त हैं मैं सही हूं लॉयड नैपमैन और ये ग्रीन रूम अकादमी में असली लोग हैं और आपको फेसबुक पर मित्र होने की आवश्यकता होगी, इसलिए मैं अपना प्रोफ़ाइल सबमिट कर सकता हूं और आपने व्यवस्थापक द्वारा स्वीकृत किया है। द ग्रीन रूम अकादमी में सीक्रेट ट्रेड समूह सुनिश्चित करें कि आप मुझे एक संदेश भेजें और मुझे बताएं कि आपने साइन अप किया है इसलिए मैं आपके लिए सब कुछ की पुष्टि कर सकता हूं ग्रीन रूम ट्रेनिंग द्विआधारी विकल्प ग्रीन रूम ट्रेनिंग द्विआधारी विकल्प के लिए बेगेंजर्स द ग्रीन रूम अकादमी एक निजी समूह है, जिसने जनता के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं और बहुत तेजी से बढ़ी है। यह एक निजी फेसबुक प्रशिक्षण समूह है जिसमें 100.00 का खर्च होता है और प्रति माह, कोई पुनः होने वाला शुल्क नहीं होता है। ये लड़का अपने प्रशिक्षुओं को जीतने वाली रणनीतियों को दिखाने जा रहे हैं जो आपको एक समर्थक की तरह व्यापार कर पाएंगे। संस्थापक अभी बीटा लॉन्च में हैं इसलिए सभी संबद्ध आयोग 100 हैं। खुद एक नौसिखिया के रूप में मैंने ग्रीन रूम में 100.00 निवेश और 200.00 बॉस कैपिटल में निवेश और इसे थोड़ा सा 2 सप्ताह में 2000.00 के एक अच्छा गांठ में बदल दिया। ये लोग आपको नए और वीसेट के लिए रणनीतियों को जीतने के लिए जा रहे हैं। यहां अधिक जानकारी के लिए मेरा फेसबुक पेज इनबॉक्स है goo. glFFOCkS फ़ेस पेज के लिए मेरी फेसबुक लिंक की तरह ही बटन दबाएं goo. gljVzObG 05-10-2018, 09:19 PM नमस्ते sourk और कम्युनिटेडर्स में आपका स्वागत है आपकी पोस्ट उपयुक्त कमरे में नहीं थी that8217s क्यों मैं इसे परिचय व्यापार कक्ष में ले जाया गया मैं आपको पोस्ट करने से पहले ध्यान से हमारे मंच नियमों को पढ़ने के लिए सिफारिश कर रहा हूं। वे केवल एक ही कमरे में प्रचारक पदों की अनुमति देते हैं और केवल 5 मौलिक और गैर-प्रचारक पदों के साथ समुदाय में योगदान देने के बाद ही मुझे आपकी पोस्ट हटाते हैं लेकिन आपको यह जानना होगा कि आपको समुदाय में कुछ योगदान करना चाहिए अन्यथा आपकी पोस्ट हटाई जा सकती है। यदि आपके पास कोई सवाल है तो हमें बताएं कि वास्तव में हरे रंग की कमरे पर वीडियो की समीक्षा करने जा रही है। मैं अब सभी के लिए कह सकता हूं कि यह एक अजीब बात है कि एक समूह जो कहता है कि वे व्यापार और मज़े से सीखने के लिए कैसे सीख रहे हैं, एक सहबद्ध बनने पर इस तरह के भारी दबाव डालते हैं (यह भी साइन अप प्रक्रिया का हिस्सा है) और यदि आप जांच करते हैं आपके ट्यूब पर कई वीडियो हैं जिनसे लोगों को सहयोगी बनने के लिए भर्ती किया जाता है। एक तरफ जो अपने नए रंगरूटों को चार्ज करने की कोशिश कर रहा है, एक 5 बॉलिंजर बैंड हथौड़ा उल्टे मोमबत्ती प्रणाली के लिए 750.00 बस पागल और गलत है यह कमरे में पाने के लिए 100.00 के शीर्ष पर है, और 200.00 आपको अपने 2 सहबद्ध ब्रोकरों में से एक के साथ जमा करना होगा। जिनमें से 1 विदेशी मुद्रा शांति सेना पर एक घोटाले वाली बाल्टी शो के रूप में ध्वजांकित किया गया है जिसमें धन निकालने की अनुमति देने से इंकार किया गया है। आप सभी फेसबुक, यूट्यूब, और एमएलएम योजनाओं के माध्यम से बेहतर विपणन कर रहे हैं, आप पाएंगे कि अधिकांश समुदायों को इन्हें ऑफर की तरह से खुद को बचाने के लिए एक साथ मिलते हैं। अंतिम ब्रायन कैरिस द्वारा 05-23-2018 को 06:43 अपराह्न में संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment