Saturday 11 November 2017

Osk विदेशी मुद्रा व्यापार


वायदा और कमोडिटी मार्केट न्यूज ओशकोश ट्रक (ओएसके) ट्रेडिंग 67.32 समीप स्तर के पास फरवरी 14, 2017 (कॉमटेक्स के माध्यम से मार्केट इन्टरिजेंससेंटर) - मार्केट इन्टेक्शंस सेंटर विकल्प ऑप्शन-ट्रेड पिकिंग एल्गोरिदम ने ओशकोश ट्रक (एलटीएएक्वाइटमार्कटिन्टेन्टेरसमोबोलोसक्क्वाटोग्टोजक्लटैगट) पर आकर्षक कवर-कॉल व्यापार की पहचान की है। 63.53 क्षेत्र में शुद्ध डेबिट के लिए अप्रैल 21, 2017 65 कवर पर देखें। Area. ltbr gt ltbr gt इस व्यापार की अवधि 66 दिन की है। इस व्यापार का ब्रेक-पॉइंट बिंदु समान डेबिट के समान है, जो इस व्यापार को 7.02 देता है। यदि शेयर समाप्ति पर 65 से अधिक या उससे ऊपर बंद हो जाता है तो यह व्यापार 2.31 या 12.7 9 (केवल तुलनात्मक प्रयोजनों के लिए) वापस करेगा। एलटीबीआर जीटी एलटीबीआर gt ओएसके ने 13 फरवरी, 2017 के कारोबारी सत्र 68.33 पर बंद कर दिया। पिछले एक साल में, स्टॉक 52.95 की 52 सप्ताह के निम्नतम और 74.16 के 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। ओशकोश ट्रक का स्टॉक 67.32 के आसपास समर्थन दिखा रहा है और 70.04 रेंज में प्रतिरोध है। स्टॉक के लिए तकनीकी संकेतक मंदी की स्थिति में हैं और एसएमपीपी ने ओएसके 4 स्टार्स (5 में से) की रैंकिंग खरीद ली है। (सी) कॉपीराइट 2017, मार्केटिग्नेसजेंटर सर्वाधिकार सुरक्षित। कृपया असल उपयोगकर्ता अनुबंध पढ़ें । इस पेज को एक्सेस करके, आप एंड यूजर एग्रीमेंट के नियमों और शर्तों से सहमत हैं। ओशकोश कॉर्पोरेशन (ओएसके) प्री-मार्केट ट्रेडिंग रियल-टाइम टाइम-टाइम प्री-मार्केट न्यूज़ फ्लैश उद्धरण सारांश उद्धरण भाव इंटरएक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार आप आपका चयन, यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार के समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और डेटा हमारे द्वारा अपेक्षा करने के लिए आए हैं। ओएसके इनसाइडर गतिविधि (एसईसी फॉर्म 4) रियल-टाइम टाइम-टाइम के बाद प्री-मार्केट न्यूज फ्लैश उद्धरण सारांश उद्धरण इंटरैक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करते हैं, यह सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा NASDAQ को अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार के समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और आपके द्वारा अपेक्षित आंकड़े आते हैं। ओएसके ओएमएस में मेरे फ्यूचर्स ट्रेडिंग संकेतक 188 आप में से अधिकांश मुझसे पूछ रहे हैं कि जब मैं फ़्यूचर्स का व्यापार करता हूं तो मैं किस तरह का संकेतक का उपयोग करता हूं। यहां उन में से कुछ हैं जो मैं OSK OMS amp Telequote में उपयोग करता हूं। निजी तौर पर मैं टेलीक्वाइट ऐप का उपयोग करना चाहता हूं, क्षेत्रीय बाजार पर नजर रखूंगा, लेकिन मुझे इस वास्तविक समय की जानकारी के लिए आरएम 300 का मासिक शुल्क देना पड़ता है। हालांकि, मुझे लगता है कि शुरुआती के लिए ओएसके 188 ओएमएस से मुक्त चार्टिंग पर्याप्त होना चाहिए। (जब आप ओएसके के फ्यूचर्स ट्रेडिंग क्लाइंट होते हैं तो आप इसे मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं)। मैं डे मीन के लिए 5 मिन चार्ट एम्प 15 मिन का उपयोग करता हूं, जब आपको लगता है कि बाजार एक तरफ है, तो 15 मिनट के चार्ट पर जाएं। मैं क्षेत्रीय बाजार सूचकांक amp आंदोलनों की निगरानी भी करता हूं लेकिन चार्ट सबसे महत्वपूर्ण हैं यहाँ कुछ संकेतक हैं जो मैं उपयोग करता हूं। 1. घातीय चलती औसत 4. 2. घातीय मूविंग औसत 9. 3. घातीय मूविंग औसत 27. 4. सरल मूविंग औसत 100. 5. बोलिंजर बैंड 6. परॉबॉलिक एसएआर 7. एमएसीडी 8. आरएसआई 9. फास्ट स्टैटेटिक 5,3,3 10. धीमी स्टॉकटाक 14,3,3 आप में से उन लोगों के लिए जो इन संकेतकों का उपयोग करना चाहते हैं, मुझे 6016-886422 9 पर मुझे कॉल या एसएमएस भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं एमएसएन पर mailto पर उपलब्ध है: wuipinstreamyx भी यह सिर्फ एक संक्षिप्त साझाकरण है आशा है कि यह आपके व्यापार के साथ मदद करेगा। 41 टिप्पणियाँ: मुझे आपका लेख पसंद है और यह वास्तव में एक उत्कृष्ट विचार देता है जो वेब पर सभी लोगों के लिए बहुत उपयोगी होता है मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ना पसंद करता हूं, लेखन की विविधता तोड़ रही है। हमेशा की तरह यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे अपनी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और इडियड में अपनी फ़ीड की सदस्यता लेनी पड़ी। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद सादर: trade4target मैं सकारात्मक रूप से अपने ब्लॉग पोस्ट का जश्न मनाने, निबंध का एक संग्रह तोड़ रहा है। सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, हमें आपकी साइट को बुकमार्क करने के साथ-साथ अपने फीड को इफ़ेड में भी अनुमति देना पड़ा है। आपकी थीसिस सुंदर दिखती है। साझा करने के लिए धन्यवाद युक्तियों को साझा करने के लिए मैं पूरी तरह से आपके ब्लॉग पोस्ट को पढ़ाना पसंद करता हूं, लेखन की विविधता तोड़ रही है। हमेशा की तरह यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे अपनी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेनी पड़ी। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद मैं आपकी पोस्ट के लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। यह एक उत्कृष्ट विचार देता है जो वेब पर सभी लोगों के लिए बहुत उपयोगी होता है इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद और I8217ll अपनी अगली पोस्ट भी पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ। मैंने आपकी पोस्ट पढ़ी है यह आश्चर्यजनक था.आपकी विचार प्रक्रिया बहुत बढ़िया है। जिस तरह से आप चीजों के बारे में बताते हैं वह बढ़िया है। वे प्रेरक और मददगार हैं। आपकी जानकारी और विचार साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं एक बड़े पैमाने पर आपके ब्लॉग पोस्टों का जश्न मनाता हूं, निबंध का एक संग्रह तोड़ रहा है। यह ब्लॉग सामान्य रूप से शैक्षिक था, हमें आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा है और साथ ही मैं आपकी फ़ीड को फ़ीड प्रदान करता हूं। आपकी थीसिस सुंदर दिखती है। साझा करने के लिए धन्यवाद सादर मैं सकारात्मक रूप से अपने ब्लॉग पोस्ट का जश्न मनाने के लिए, निबंध का एक संग्रह तोड़ रहा है। सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, हमें अपनी साइट को बुकमार्क करने के साथ-साथ फीड में अपनी फ़ीड की अनुमति भी मिली है। आपकी थीसिस सुंदर दिखती है। साझा करने के लिए धन्यवाद सादर शेयर सुझाव नमस्ते, यह एक अच्छा ब्लॉग लगता है जैसे तो हम इसमें कुछ उपयोगी भी जोड़ सकते हैं। अस्थिर बाजार में व्यापार बहुत फायदेमंद हो सकता है, अगर हम तकनीकी स्तरों का सख्ती से पालन करते हैं यह एक आम बात है कि शेयर बाजार में किसी भी तरह से भाग्य बदल सकता है। लेकिन अब सवाल यह है कि भारतीय शेयर बाजार से पैसा कैसे कमाया जाए। व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि वे तकनीकी विश्लेषण का सख्ती से पालन करें और निवेशक मौलिक विश्लेषण का अनुसरण कर सकते हैं। कई विश्लेषकों का कहना है कि तकनीकी और मौलिक विश्लेषण का एक साथ पालन करना बुद्धिमान नहीं है। लेकिन हम कहते हैं कि समस्या क्या है यदि कोई ऐसा करता है तो जितना ज्यादा ज्ञान जोड़ता है उतना कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। बहुत ही अच्छी पोस्ट, मैं वास्तव में इस विषय की तलाश कर रहा था क्योंकि मैं इस विषय को पूरी तरह समझना चाहता था और इंटरनेट में यह बहुत दुर्लभ है इसलिए इस बात को साझा करने के लिए धन्यवाद समझना बहुत मुश्किल था। मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रही है। हमेशा की तरह यह ब्लॉग शैक्षिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेना चाहता हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद trade4target बहुत अच्छी पोस्ट, मैं वास्तव में इस विषय की तलाश कर रहा था क्योंकि मैं इस विषय को पूरी तरह समझना चाहता था और यह इंटरनेट में बहुत दुर्लभ है इसलिए यही बहुत अच्छा पोस्ट समझना बहुत कठिन था, मैं वास्तव में इस विषय की तलाश कर रहा था यह विषय पूरी तरह से समझना चाहता था और इंटरनेट में भी बहुत दुर्लभ है इसलिए यही समझना मुश्किल था। इसे साझा करने के लिए आपको धन्यवाद। मैंने आपकी पोस्ट पढ़ी है यह आश्चर्यजनक था.आपकी विचार प्रक्रिया बहुत बढ़िया है। जिस तरह से आप चीजों के बारे में बताते हैं वह बढ़िया है। वे प्रेरक और मददगार हैं। आपकी जानकारी और विचार साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रही है। हमेशा की तरह यह ब्लॉग शैक्षिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना होगा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेनी चाहिए। आपका विषय सुंदर दिखता है साझा करने के लिए धन्यवाद। संबंध के साथ: एमसीएक्स टिप्स मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ना पसंद करता हूं, लेखन की विविधता तोड़ रही है। सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे अपनी साइट को बुकमार्क करना पड़ता है और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेती हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है साझा करने के लिए धन्यवाद। संबंध के साथ: एमसीएक्स टिप्स मैं वास्तव में आपकी पोस्ट की सराहना करता हूं और आप प्रत्येक बिंदु को बहुत अच्छी तरह समझाते हैं। इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद। और I8217ll अपनी अगली पोस्ट भी पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ गोल्ड रजत सुझावों के साथ आपका स्वागत है मैं वास्तव में आपकी पोस्ट की सराहना करता हूं और आप प्रत्येक बिंदु को बहुत अच्छी तरह समझाते हैं। इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद. और I8217ll अपनी अगली पोस्ट भी पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ स्वर्ण रजत सुझावों के साथ-साथ इस समय दुनिया भर में बहुत से वैश्विक तनाव चल रहा है जापान से उम्मीद की जाती है कि वह अपने बाजार को वैश्विक बाजार से बाहर कर दें क्योंकि वे अब अपने देश में सुधार करना चाहते हैं। वर्तमान परिदृश्य में शेयर बाजार में कुछ भी हो सकता है निवेशक को सलाह दी जाती है कि वे केवल सुरक्षित व्यापारियों को निवेश करने और निवेश न करें और स्टॉक टिप्स के निवेशकों को अपने उच्च पदों पर अपने लंबे पदों से बाहर होना चाहिए और एक बार फिर बाजार में प्रवेश करने का अवसर के रूप में प्रत्येक गिरावट का उपयोग कर सकता है। मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रही है। हमेशा की तरह यह ब्लॉग शैक्षिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेना चाहता हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद अरे, बहुत अच्छी साइट मैं इस पर गूगल पर आया था, और मुझे लगता है कि मैंने किया stoked हूँ निश्चित रूप से मेरा प्राय कई बार यहां वापस आना लगा रहेगा। काश मैं वार्तालाप में जोड़ सकता हूं और मेज पर थोड़ी अधिक ला सकता हूं, लेकिन मैं इस समय जितनी भी जानकारी दे सकता हूं उतनी जानकारी ले रहा हूं। मैं आपकी पोस्ट के लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। यह एक उत्कृष्ट विचार देता है जो वेब पर सभी लोगों के लिए बहुत उपयोगी होता है इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद और मैं भी अपनी अगली पोस्ट भी पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ I बहुत कुशलतापूर्वक लिखा गया पोस्ट यह उन सभी के लिए मूल्यवान होगा जो इसका इस्तेमाल करते हैं, साथ ही स्वयं भी। आप जो कर रहे हैं, वह कर रहें जो 150 अधिक पदों के लिए उत्सुक है। बहुत अच्छी पोस्ट, मैं वास्तव में इस विषय की तलाश कर रहा था क्योंकि मैं इस विषय को पूरी तरह समझना चाहता था और इंटरनेट में यह बहुत दुर्लभ है इसलिए मैं समझता हूं कि मैंने आपकी पोस्ट पढ़ी है। यह आश्चर्यजनक था.आपकी विचार प्रक्रिया बहुत बढ़िया है। जिस तरह से आप चीजों के बारे में बताते हैं वह बढ़िया है। वे प्रेरक और मददगार हैं। आपकी जानकारी और विचार साझा करने के लिए धन्यवाद। भारतीय शेयर बाजार युक्तियाँ मैं अपनी पोस्ट पढ़ा यह आश्चर्यजनक था.आपकी विचार प्रक्रिया बहुत बढ़िया है। जिस तरह से आप चीजों के बारे में बताते हैं वह बढ़िया है। वे प्रेरक और मददगार हैं। आपकी जानकारी और विचार साझा करने के लिए धन्यवाद। भारतीय शेयर बाजार की युक्तियाँ मैं वास्तव में आपकी पोस्ट की सराहना करता हूं और आप प्रत्येक बिंदु को बहुत अच्छी तरह से समझाते हैं। इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद। और I146ll अपनी अगली पोस्ट भी पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रहा है सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेना चाहता हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद इस जानकारी को देखने के लिए खुशी हुई। यह पोस्ट साझा करने के लिए सभी के लिए बहुत उपयोगी है। निफ्टी टिप्स अरे, बहुत अच्छी साइट मैं इस पर गूगल पर आया था, और मुझे लगता है कि मैंने किया stoked हूँ निश्चित रूप से मेरा प्राय कई बार यहां वापस आना लगा रहेगा। काश मैं वार्तालाप में जोड़ सकता हूं और मेज पर थोड़ी अधिक ला सकता हूं, लेकिन मैं इस समय जितनी भी जानकारी दे सकता हूं उतनी जानकारी ले रहा हूं। सादर: शेयर बाजार युक्तियाँ मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रहा है सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेना चाहता हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद मैं पूरी तरह से अपने ब्लॉग पोस्ट पढ़ने की आदत है, लेखन की विविधता तोड़ रहा है सामान्य रूप से यह ब्लॉग शैक्षणिक था, मुझे आपकी साइट को बुकमार्क करना पड़ा और मैं आपकी फ़ीड में सदस्यता लेना चाहता हूं। आपका विषय सुंदर दिखता है। साझा करने के लिए धन्यवाद यह एक विस्मयकारी पोस्ट था और इसका एक महत्वपूर्ण अर्थ है और सूचना साझा करने के लिए धन्यवाद। आपकी अगली पोस्ट भी पढ़ने में खुशी होगी। धन्यवाद सादर: trade4target इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद I haven8217t यह एक ब्लॉग द्वारा एक लंबे समय के लिए ले जाया गया है मैं भी अपने अगले पोस्ट के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ संबंध: व्यापार 4target ग्रेट सूचनात्मक लेख मैंने काफी कुछ सीखा। मैं आपके लेख से सीखा हुआ चीजों का उपयोग कर रहा हूं trade4target अरे, बहुत अच्छी साइट। मैं इस पर गूगल पर आया था, और मुझे लगता है कि मैंने किया stoked हूँ निश्चित रूप से मेरा प्राय कई बार यहां वापस आना लगा रहेगा। काश मैं वार्तालाप में जोड़ सकता हूं और मेज पर थोड़ी अधिक ला सकता हूं, लेकिन मैं इस समय जितनी भी जानकारी दे सकता हूं उतनी जानकारी ले रहा हूं। उत्कृष्ट और सूचनात्मक सुझाव। मुझे आपकी पोस्ट पसंद है और यह वास्तव में एक उत्कृष्ट विचार देता है जो वेब पर सभी लोगों के लिए बहुत उपयोगी होता है। व्यापारिक सुझाव बहुत अच्छे पद, मैं वास्तव में इस विषय की खोज कर रहा था, क्योंकि मैं इस विषय को पूरी तरह समझना चाहता था और इंटरनेट में भी बहुत दुर्लभ है, इसलिए यही समझना मुश्किल था। इसे साझा करने के लिए आपको धन्यवाद। सबको धन्यवाद। मैंने आपके सामान को पहले समझ लिया है और आप बहुत शानदार हैं.मैं वास्तव में पसंद करता हूं कि आपने यहाँ क्या हासिल किया है, निश्चित रूप से आप क्या कह रहे हैं और जिस तरीके से आप इसे कहते हैं। आप इसे मनोरंजक बनाते हैं और आप इसे समझदार रखने के लिए अभी भी परवाह करते हैं। मैं आपसे कहीं अधिक पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता यह वास्तव में एक अद्भुत साइट है। सादर: कमोडिटी टिप्स बहुत कुशलतापूर्वक पोस्ट की गई पोस्ट यह उन सभी के लिए मूल्यवान होगा जो इसका इस्तेमाल करते हैं, साथ ही स्वयं भी। जो भी आप अधिक पदों के लिए इंतजार कर रहे हैं वह करते रहें जानकारी के लिए धन्यवाद। वास्तव में अच्छी जानकारी। नोटिंग ब्लॉगिंग कमोडिटी टिप्स मेरे बारे में - चब वू पिन ब्रेंडन चब वाउ पिन कुचिंग, सरवाक, मलेशिया मैं केएलएसई बाजार और विदेशी मुद्रा बाजार पर एक सक्रिय स्टॉक amp फ़्यूचर्स amp फ़ॉरेक्स ट्रेडर हूं। मैं वर्तमान में ओएसके इनवेस्टमेंट बैंक कुचिंग पर एक कमीशन फ्यूचर्स ब्रोकर हूं। दिसंबर 200 9 के बाद मैं इक्विटी रीमेसर के रूप में ओएसके में भी शामिल हो जाऊंगा। मैं जल्द ही विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार भी करूँगा। मुझे इक्विटी amp सम्पत्ति निवेश के बारे में बात करना अच्छा लगता है और भी यात्रा अवकाश और नए दोस्तों से मिलना मैं आपको एक नोटबुक खरीदने और TM Streamyx या 3G के लिए पंजीकरण करने में भी मदद करेगा आपको किसी भी सहायता की आवश्यकता होगी। आपको यह महसूस करना चाहिए कि यह ब्लॉग जानकारीपूर्ण है, कृपया कुछ सकारात्मक टिप्पणियां छोड़ें। धन्यवाद। मेरा पूरा प्रोफ़ाइल देखें ब्लॉग आर्काइव मेरा ब्लॉग आर्काइव मेरा नवीनतम ब्लॉग ऑनलाइन निवेश amp ट्रेडिंग साइटें Google वित्त बाज़ार सारांश

No comments:

Post a Comment